Chittorgarh: अपहरण की घटना का 3 घंटे में खुलासा, अपहृत युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया, 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319598

Chittorgarh: अपहरण की घटना का 3 घंटे में खुलासा, अपहृत युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया, 6 आरोपी गिरफ्तार

Chittorgarh: चंदेरिया थाना पुलिस ने एक युवक के अपहरण के मामले का घटना के 3 घंटे में ही खुलासा कर मुख्य आरोपी सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपहृत युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया. 

विवाद को लेकर किया अपहरण.

Chittorgarh: चंदेरिया थाना पुलिस ने एक युवक के अपहरण के मामले का घटना के 3 घंटे में ही खुलासा कर मुख्य आरोपी सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपहृत युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया. मुख्य आरोपी की बहन से अपहृत युवक द्वारा नाता विवाह करने के विवाद को लेकर अपहरण किया.

नाता विवाह करने के विवाद को लेकर किया अपहरण 
पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि को प्रार्थिया शाहपुरा जिला भीलवाड़ा निवासी कन्याबाई पत्नि रणजीत भोई ने थाना चन्देरिया पर सूचना दी कि बुधवार को उसके पति को दिन में करीब 3:15 बजे भेरडा रोड चन्देरिया से उसके पति की दूसरी पत्नि का भाई राकेश भोई और जितू पिता जमना लाल भोई निवासी भोईखेडा और उसके चार अन्य साथियों द्वारा सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में जबरदस्ती अपहरण कर ले गये हैं.

6-7 व्यक्तियों के संदिग्ध अवस्था में घूमने की सूचना मिली
घटना की गंभीरता के मद्देनजर थानाधिकारी चन्देरिया कैलाशचन्द्र पुलिस निरीक्षक मय जाप्ता उप निरीक्षक अशोक कुमार, एएसआई हंसराज, कॉन्स्टेबल महिपाल, लेहरूलाल, महेशसिंह, रतनलाल व रामकुमार द्वारा आरोपीयों की सघनता से तलाश की गई और पुलिस कन्ट्रोल रुम के द्वारा नाकाबंदी करवाई गई. इसी दौरान कश्मोर रोड पर एक सफेद रंग की बोलेरो में 6-7 व्यक्ति बैठे संदिग्ध अवस्था में घूमने की सूचना प्राप्त हुई.

6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
जिस पर थानाधिकारी चन्देरिया मय जाप्ता के कश्मोर रोड पर पहुंचे तो एक बोलेरो रास्ते पर खड़ी नजर आई. जिसे उसका चालक पुलिस को देखकर पावटीया की तरफ भगा ले गया जिसका पीछा कर घोसुण्डा कस्बे के पास राउण्डअप किया गया. बोलेरो में बैठे आरापीगण भोईखेड़ा चित्तौड़गढ़ निवासी राकेश भोई पिता रूपलाल भोई, नाडोलिया गुर्जर बस्ती चित्तौडगढ निवासी देवराज उर्फ लक्ष्मी नारायण उर्फ भुरा गुर्जर पिता इन्द्रमल गुर्जर, भोईखेडा चित्तौडगढ निवासी जीवन लाल उर्फ जीतू पिता जगन्नाथ भोई, जुना बाजार चित्तौडगढ निवासी राजू रजक उर्फ राजकुमार पिता नारायण लाल धोबी, तिलक नगर सेगवा रोड़ हाउसिंग बोर्ड चित्तौडगढ निवासी वरूण व्यास पिता विरेन्द्रकुमार व्यास और मिठारामजी का खेडा, प्रतापनगर चित्तौडगढ निवासी रमेश उर्फ पिन्टू पिता मोतीलाल मीणा के चंगुल से अपहृत रणजीत भोई को छुड़वाया तथा मुल्जिमान और अपहृत रणजीत भोई को डिटेन कर थाने पर लेकर आये और घटना के संबंध में प्रकरण दर्ज कर जांच में उक्त 6 आरोपीगण को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत कोटा के बाढ़ पीड़ितों से मिले, कहा- ERCP पर काम हो गया होता तो इतनी जलप्रलय नहीं होती

जानकारी के अनुसार आरोपी राकेश भोई की बहिन के साथ करीब 1 वर्ष पूर्व अपहृत रणजीत भोई ने नाता विवाह किया था. कुछ समय से रणजीत भोई का उसकी पत्नि अर्थात राकेश की बहिन के साथ विवाद चल रहा है. इसी विवाद के कारण राकेश भोई ने अपने साथियों के साथ मिलकर रणजीत भोई का चन्देरिया भेरडा रोड से अपहरण किया और बोलेरो गाडी में लेकर गये और रास्ते में गाड़ी में ही रणजीत भोई के साथ मारपीट की गई. रणजीत भोई के साथ मारपीट के सम्बन्ध मे उसका मेडिकल करवाया गया. प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान और पूछताछ जारी है.

 

Trending news