चित्तौड़गढ़ में बाइक चोर गिरोह का आतंक बढ़ा, पल भर में खड़ी बाइक पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद वारदात
Advertisement

चित्तौड़गढ़ में बाइक चोर गिरोह का आतंक बढ़ा, पल भर में खड़ी बाइक पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद वारदात

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ जिले में बाइक चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, लगातार लगभग रोजाना बाइक चोरी की वारदाते सामने आ रही है. रावतभाटा में  दिन दहाड़े बैंक के सामने खड़ी एक व्यक्ति की खड़ी की हुई मोटरसाइकिल चोरी हो गई.

 चित्तौड़गढ़ में बाइक चोर गिरोह  का आतंक बढ़ा, पल भर में खड़ी बाइक पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद वारदात

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ जिले में बाइक चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, बावजूद इसके पुलिस इन बाइक चोरों को पकड़ने में असमर्थ नज़र आ रही है. चित्तौड़गढ़ जिलेभर में बाइक चोर गिरोह सक्रिय हैं, और लगातार लगभग रोजाना बाइक चोरी की वारदाते सामने आ रही है.

यह भी पढ़ेंः सूरजगढ़ में पति करता था मारपीट, तंग आकर पत्नी समेत तीन साल की बेटी को पानी की होद में डालकर उतारा मौत के घाट

इसी के तहत जिले के रावतभाटा में  दिन दहाड़े बैंक के सामने खड़ी एक व्यक्ति की खड़ी की हुई मोटरसाइकिल चोरी हो गई. चोरी की ये पूरी वारदात बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें बैंक के बाहर खड़ा शातिर चोर चंद ही सेकेंड में मोटरसाइकिल ले कर गायब होता दिखाई दे रहा है.

बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि पहले चोर ने बैंक के बाहर इधर उधर घूम कर आश्वस्त  किया कि कोई उसे देख तो नहीं रहा. इसके बाद उसने अपने पास रखी मास्टर चाबी से मोटरसाइकिल को  स्टार्ट  किया और बैंक के बाहर से उड़न छू हो गया.

जानकारी के अनुसार यह हादसा नया बाजार के रहने वाले युवक बंटी के साथ हुआ है. वह बड़ोदा बैंक में संचालित अपना खाता ट्रांसफर करवाने तथा खाते की वर्तमान स्थिति पता करने बैंक आया था. जिसके लिए बैंक के बाहर वह अपनी बाइक लॉक करके गया था.  युवक बैंक के अंदर जाकर कुछ मिनटों में वापस बाहर आया तो मौके  पर उसने अपनी मोटरसाइकिल  को गायब  देखा. पीड़ित युवक ने रावतभाटा थाने में तुरंत  शिकायत दर्ज करवाई.जिसके बाद पुलिस की ओर से कार्रवाई की शुरू की गई.  लेकिन फिलहाल शातिर चोर पुलिस की पकड़ से दूर है.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan:अशोक गहलोत ने प्रताप बोर्ड के गठन का किया ऐलान तो 2 बडे़ राजपूत नेताओं ने दी ये प्रतिक्रिया

 

Trending news