चित्तौड़गढ़: आबकारी विभाग की नाक के नीचे धड़ल्ले से हो रही शराब तस्करी, पुलिस मौन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1657780

चित्तौड़गढ़: आबकारी विभाग की नाक के नीचे धड़ल्ले से हो रही शराब तस्करी, पुलिस मौन

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ के चंदेरिया थाना क्षेत्र में अवैध तरीके से  बिक रही शराब सवालियां घेरे में दिख रही है. सीएम के आदेशों के बाद भी आबकारी विभाग और पुलिस प्रशासन आंखे बंद किए हुए बैठा है.  जिसके बाद इनकी कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है.

चित्तौड़गढ़: आबकारी विभाग की नाक के नीचे धड़ल्ले से हो रही शराब तस्करी, पुलिस मौन

Chittorgarh news:चित्तौड़गढ़ के चंदेरिया थाना क्षेत्र में पुलिस और आबकारी विभाग की नाक के नीचे अवैध तरीके से शराब बिक रही है. रविवार रात 8 बजे बाद दुकानों के बाहर खड़े सेल्समैन दुकानों के शटर उठा कर धड़ल्ले से अवैध तरीके से शराब बेचते दिखे. ब्रांच के नाम पर संचालित दुकानों के साथ दूध की दुकानों तक में शराब बिक रही है.

 ताज्जुब की बात तो ये है कि आबकारी विभाग के साथ पुलिस को भी इस अवैध तरीके से बिक रही शराब की पूरी जानकारी है. मगर वे कार्रवाई नहीं कर रहे है.   इसकी एक बानगी  रात 8 बजे के बाद चंदेरिया में मुख्य सड़क पर आमने सामने की तीन शराब की दुकानों पर देखने को मिली. 

मिली भगत का दिखा नजारा
अवैध तरीके से शराब खरीद फरोख्त के दौरान एक पुलिस जीप ठेकों के बाहर आकर रुकी, जिसमें  तीनों दुकानों के सेल्सममैन्स ने थोड़ी देर के लिए अवैध शराब बिक्री बंद कर दी. इस दौरान पुलिस जीप में बैठे पुलिसकर्मियों ने एक शराब की दुकान के बाहर खड़े सेल्समेन को बुलाया और उससे कुछ देर बात करने के बाद पुलिस जीप वहां से चली गई. उसके बाद फिर से दुकान के बाहर खड़े सेल्समेन शटर उठा कर अवैध तरीके से शराब बेचने में जुट गए.

इसी तरह चित्तौड़गढ़ के ही चंदेरिया में ही एक दूध की दुकान पर अवैध तरीके से शराब बिकती देखने को मिली. दुकान संचालक की दो अगल- बगल की दुकानों में से एक में दूध बिक रहा था तो दूसरी दुकान में दारू. स्थानीय लोगों से रिपोर्टर को इस बात की जानकारी मिली थी. जिस पर पहले तो यकीन नही हुआ. लेकिन जब मौके पर जाकर मामलें की पड़ताल की तो वाकई में दूध की दुकान की आड़ दारू बिक रही थी.

लगातार हो रही है गश्त
अवैध तरीके से शराब बिक्री को लेकर जब चंदेरिया थानाधिकारी से बात की तो उनका कहना था कि रात 8 बजे बाद अवैध तरीके से शराब की बिक्री की रोकथाम के लिए पुलिस की ओर से लगातार गश्त की जाती हैं. इसके विपरीत चंदेरिया थाना क्षेत्र में लगभग सभी ठेकों पर अवैध तरीके से शराब बिकती देखी जा सकती हैं.

यह भी पढ़ें- जयपुर में रामप्रताप मीणा की मौत का मामला, 4 और वीडियो आए सामने, धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा के भाई

ये भी पढ़ें- जालोर में जानें किन तीन मांगों को लेकर जारी है धरना, आखिर किन राजनीतिक चेहरों के दबाव से प्रशासन नहीं कर रहा सुनवाई​

Trending news