Chittorgarh News: कांग्रेस-बीजेपी प्रत्याशियों का अलग अंदाज, एक मंच मिला तो हाथ मिला खुलकर किया एक दूजे का अभिवादन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2191467

Chittorgarh News: कांग्रेस-बीजेपी प्रत्याशियों का अलग अंदाज, एक मंच मिला तो हाथ मिला खुलकर किया एक दूजे का अभिवादन

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र में बड़े दिग्गज भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी और कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना जहां चुनावी आम सभाओं में एक दूसरे के खिलाफ तीखी बायनबाजी करते दिखते हैं, वहीं शुक्रवार को दोनों खुलकर एक दूसरे का अभिवादन करते दिखें. 

Chittorgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के दौर में राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपने-अपने प्रचार-प्रसार में लगे है. चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र में दो बड़े दिग्गज भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी और कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना के बीच कांटे की टक्कर है. इन दिनों चुनावी आम सभाओं में जहां दोनों ही प्रत्याशी तीखी बयानबाजी के मार्फ़त लगातार एक दूजे पर हमलावर होते नजर आ रहे है. वहीं, शुक्रवार को  चित्तौड़गढ़ दुर्ग पर आयोजित एक कार्यक्रम में जब दोनों प्रत्याशी आमने सामने हुए, तो दोनों ने कसकर एकदूजे से हाथ मिलाया और बड़ी खुशी के साथ एकदूजे का अभिवादन किया, जिसके बाद मौके पर एक अलग ही माहौल बनता नजर आया. 

जौहर श्रद्धांजलि समारोह कार्यक्रम आयोजित

दरअसल, चित्तौड़गढ़ दुर्ग पर जोहर स्मृति संस्थान की ओर से जौहर श्रद्धांजलि समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम दीया कुमारी मंच पर मौजूद थी. कार्यक्रम में आयोजकों की ओर से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी और कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना को भी आमंत्रित किया गया था. सीपी जोशी, डिप्टी सीएम दीया कुमारी सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ मंच पर मौजूद थे. इस बीच जैसे ही उदयलाल आंजना मंच पर आए. दोनों ने एक दूजे का अभिवादन करने के साथ हाथ मिलाया और काफी देर तक एक दूजे का हाथ कसकर पकड़े रखा और हाथ हिलाते रहे. 

कार्यक्रम में उमड़ी लोगों की भीड़

हालांकि, उसके बाद जैसे ही दोनों ही प्रत्याशियों को बोलने का मौका मिला, उन्होंने अपने-अपने संबोधन में एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हुए राजपूती वोटर्स के सामने अपना राजनीतिक हित साधने की कोशिश कर ही ली. बता दें कि इस दौरान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. वहीं, मंच पर डिप्टी सीएम दीया कुमारी, भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी और कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना सहित कई पदाधिकारी मौजू रहे. 

संवाददाता: ओमप्रकाश भट्ट

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: आज पुष्कर में गरजेंगे पीएम मोदी, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news