सेवा का जुनून: जरूरतमंदों के लिए खरीदी 15 लाख की एंबुलेंस और अस्पताल को दान कर दी
Advertisement

सेवा का जुनून: जरूरतमंदों के लिए खरीदी 15 लाख की एंबुलेंस और अस्पताल को दान कर दी

Bari Sadri: समता युवा संघ अध्यक्ष पार्षद धनपाल मेहता ने बताया कि बड़ीसादड़ी करजू के मुंबई में सीए जीवन कुमार नागोरी ने समाज सेवा के लिए 15 लाख रुपए की एंबुलेंस सभी सुविधा युक्त हॉस्पिटल के लिए भेंट की है.

सेवा का जुनून: जरूरतमंदों के लिए खरीदी 15 लाख की एंबुलेंस और अस्पताल को दान कर दी

Bari Sadri, Chittorgarh: बहुत से व्यक्ति ऐसे होते हैं जो अपनी जन्मभूमि को कभी नहीं भूलते, भले ही वह मीलों दूर रहते हों, उनके दिल में अपने गांव के लिए कुछ सेवा करने की इच्छा दिल में हमेशा रहती है. समता युवा संघ अध्यक्ष पार्षद धनपाल मेहता ने बताया कि ऐसे समाजसेवी बड़ीसादड़ी करजू के अभी मुंबई में सीए जीवन कुमार नागोरी हैं, जो समाज सेवा के लिए मुंबई ही नहीं, हर जगह सेवा के लिए तत्पर रहते हैं.

उन्होंने जरूरतमंदों की सेवा के लिए 15 लाख रुपए की एंबुलेंस सभी सुविधा युक्त हॉस्पिटल के लिए भेंट की है, जिससे क्षेत्र की जनता को इसका फायदा मिलेगा. साधुमार्गी जैन संघ समता युवा संघ एवं गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में कजोड़ी मल बसंतीलाल नागोरी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा हॉस्पिटल के लिए 15 लाख की एंबुलेंस की चाबी समता युवा संघ के सदस्यों को दी गई एंबुलेंस का संचालन समता युवा संघ द्वारा किया जाएगा. इसकी देखरेख सदस्यों द्वारा की जाएगी और न्यूनतम शुल्क पर उपलब्ध कराई जाएगी.

समता युवा संघ अध्यक्ष धनपाल मेहता ने बताया कि कार्यक्रम में संघ के सदस्यों द्वारा नागौरी परिवार के घनश्याम नागौरी मदन कुमार जीवन कुमार आनंद कुमार रमेश कुमार पारसमल जीवन कुमार नागौरी परिवार के सभी सदस्यों का शाल पगड़ी दुपट्टे माला द्वारा स्वागत और अभिनंदन किया गया. चैरिटेबल के ट्रस्टी जीवन कुमार ने कहा कि भविष्य में भी बड़ीसादड़ी के लिए शिक्षा और चिकित्सा क्षेत्र में सहयोग के लिए हर संभव मदद करने के लिए हमेशा तैयार है.

धनपाल मेहता ने नागौरी परिवार का इस पुनीत कार्य के लिए हार्दिक आभार और अभिनंदन किया. कार्यक्रम में अमर सिंह नागोरी, प्रकाश चंद्र मेहता माणकलाल रांका, पारस कुमार मोगरा, विमल कुमार दलाल, नंदलाल रांका, ज्ञानचंद डांगी, सुरेश कंठालिया, जीवन मारू, जवाहर मेहता, विमल मारु, नरेंद्र रांका, टीनू मेहता, आलोक मेहता, अनुराग रांका, दिनेश मेहता, विशाल मारू, संजय रांका, लोकेश मारू, सुरेश नलवाया, पुष्पेन्द्रसिंह झाला, मनोज पटवा, देवेन्द्र मेहता, मनीष गदिया आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ें..

दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी

चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

Trending news