भाजपा का आरोप, चूरू नगर परिषद बना चुका है भ्रष्टाचार का अड्डा, आयुक्त और सभापति के बीच घमासान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210116

भाजपा का आरोप, चूरू नगर परिषद बना चुका है भ्रष्टाचार का अड्डा, आयुक्त और सभापति के बीच घमासान

सभापति और आयुक्त में आपसी खींचतान चल रही है इसके कारण शहर में काम नहीं हो रहा है. शहर में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं तो छोटे-मोटे निर्माण कार्य भी नहीं हो रहे हैं चारों ओर भ्रष्टाचार का आलम है.

चूरू नगर परिषद बना चुका है भ्रष्टाचार का अड्डा.

Churu: नगर परिषद में आयुक्त और सभापति के बीच चल रहे घमासान के बीच आज भाजपा पदाधिकारियों पत्रकारों से वार्ता कर नगर परिषद में चल रही खींचतान को लेकर कटाक्ष किया. बता दें कि इन दिनों सभापति और आयुक्त में आपसी खींचतान चल रही है इसके कारण शहर में काम नहीं हो रहा है. शहर में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं तो छोटे-मोटे निर्माण कार्य भी नहीं हो रहे हैं चारों ओर भ्रष्टाचार का आलम है.

इस अंदरूनी खींचतान का खामियाजा शहर की जनता को भुगतना पड़ रहा है. पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने कहा कि दो साल में नगर परिषद में 11 आयुक्त का तबादला हो गया. इसका मतलब साफ है कि कहीं न कहीं या तो ये सब अधिकारी भ्रष्ट है या सभापति पायल सैनी.

ये भी पढ़ें- अवैध निर्माण से सरकार के राजस्व को लग रहा है लाखों का चूना, जानें कैसे

प्रेस वार्ता में पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, पूर्व जिला अध्यक्ष वासुदेव चावला बसंत शर्मा नगरपरिषद नेता प्रतिपक्ष विमला गढ़वाल सभी ने सभापति की कार्यशैली नाराजगी जाहिर की और शहर की दुर्दशा के लिए सभापति पर आरोप मढ़ रहे है. उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम है नगर परिषद को शहर की सफाई व्यवस्था और नालों की साफ-सफाई से कोई मतलब नहीं है. आयुक्त के साथ चल रहे सभापति के विवाद का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है. नगर परिषद में आम लोगों के कोई काम नहीं हो रहे है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news