Churu News: गौमाता से दुष्कर्म के आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग, थानाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304970

Churu News: गौमाता से दुष्कर्म के आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग, थानाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर स्थित अशोक स्तंभ के पास गौ माता से दुष्कर्म करने वाले आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर गौभक्तो ने थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. साथ ही यदि कार्रवाई न हुई, तो ऐसी स्थिति में उग्र प्रदर्शन करने की चेतावनी दी. 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: सरदारशहर पुलिस थाने में रविवार को बड़ी संख्या में गौ भक्तों ने थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज को ज्ञापन सौंपकर एक युवक पर गौ माता से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और उक्त युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. साथ ही आरोपी पर सख्त कार्रवाई नहीं होने पर सभी गौ भक्तों ने आंदोलन की चेतावनी दी. इस अवसर पर थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. 

जानें क्या है पूरा मामला?
गौ भक्तों ने ज्ञापन में बताया कि शनिवार देर रात्रि को करीब 1 बजे डूंगरगढ़ तहसील के आडसर गांव का बाबूलाल नायक एक गौमाता को सरदारशहर में अशोक स्तंभ के पास झाड़ियां में ले गया और गौ माता को बांधकर गौ माता से दुष्कर्म किया. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने गो भक्तों को इस बात की सूचना दी, तो वह भी मौके पर पहुंच गए और बाबूलाल नायक को पकड़ लिया. साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबूलाल नायक को हिरासत में लिया और पुलिस थाना लेकर पहुंची. 

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग 
इस अवसर पर भाजपा नेता मदन ओझा ने बताया कि समाज में इस प्रकार की घटना निंदनीय है. इस प्रकार के आरोपियों पर पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना से न सिर्फ गौ भक्तों में आक्रोश है, बल्कि सर्व समाज में इस घटना के प्रति आक्रोश है. इसलिए पुलिस प्रशासन से हम मांग करते हैं कि उक्त घटना करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के तहसील अध्यक्ष शिवदयाल पारीक, कामधेनु सेवा के मुकेश देरासरी, गोपी भोजक, दीनदयाल सैनी, राजेश बागड़ी, आशीष शर्मा, सुरेंद्र राजपूत, नारायण भोजक, विष्णु भोजक, पवन भोजक, निखिल भोजक, गणेश जोशी, धनसुख भाट, राकेश सैनी सहित बड़ी संख्या में कई संगठनों के गोभक्त मौजूद रहे. 

रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- राजलदेसर में चोरों का आतंक! एक ही रात में 2 बंद मकानों सहित तीन जगहों के टूटे ताले

Trending news