Churu News: बाइक की भिड़ंत में दस वर्षीय बच्चे की मौत,तीन लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1867598

Churu News: बाइक की भिड़ंत में दस वर्षीय बच्चे की मौत,तीन लोग घायल

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में भालेरी थाने में सोमवार देर रात एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. वहीं तीन लोगों के घायल होने की खबर है. ये हादसा बाइक और ऊंटगाड़े की भिड़त की वजह से हुआ है.

 

Churu News:  बाइक की भिड़ंत में दस वर्षीय बच्चे की मौत,तीन लोग घायल

Churu News: चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में गांव रामपुरा के पास सोमवार रात उंटगाड़े व बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक दस वर्षीय बालक की मौत हो गयी.जबकि तीन जने घायल हो गये. हादसे की सूचना पर सोमासी टोल की एंबुलेंस मौके पर पहुंची.जिससे सभी घायलों को डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया गया.जहां डॉक्टार ने दस वर्षीय बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

तीनों घायलों का नर्सिंग स्टाफ ने ईलाज किया. घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी से कांस्टेबल अंकित शर्मा पहुंचे.जहां उन्होंने घटना की जानकारी जुटायी.

 अस्पताल में घायल रामपुरा निवासी 50 वर्षीय राजूराम ने बताया कि दस वर्षीय बेटे के बाद उंटगाड़े पर घर लौट रहा था. तभी रामपुरा गांव के पास बाइक ने उंटगाड़े को टक्कर मार दी. जिससे बेटा उछलकर सड़क पर गिरा.

गंभीर चोट लगने पर उसकी मौत हो गयी. बाइक सवार रीबिया निवासी 20 वर्षीय बाबूलाल ने बताया कि बाइक लेकर गांव से अपने दोस्त कालूराम के साथ किसी काम से भालेरी गया था.वहां चूरू में किये हुए काम के रूपए लेने के लिए बाइक से आ रहे थे.इसी दौरान रामपुरा गांव के पास हादसा हो गया.सोमासी टोल की एंबूलेंस से चारों को डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में लाया गया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.वहीं, तीनों घायलों का अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

रिपोर्ट-नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें-  Rajasthan News: राजस्थान विजन डॉक्यूमेंट को लेकर जुटा ये विभाग, परामर्श सत्र से बना रहे प्लान

 

Trending news