Dungarpur News: गिरदावर दिनेश पांचाल के घर से मिले इतने लाख कैश, करोड़ों की प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252564

Dungarpur News: गिरदावर दिनेश पांचाल के घर से मिले इतने लाख कैश, करोड़ों की प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी बरामद

Dungarpur Crime News: डूंगरपुर जिले में नामांतरण खोलने की एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार बिलड़ी गिरदावर दिनेश पंचाल को डूंगरपुर एसीबी ने उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी गिरदावर को जेल भेज दिया है. वहीं एसीबी को आरोपी गिरदावर की घर की तलाशी में 41.39 लाख रुपए कैश मिला है.

dungarpur News

Dungarpur Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में नामांतरण खोलने की एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार बिलड़ी गिरदावर दिनेश पंचाल को डूंगरपुर एसीबी ने उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी गिरदावर को जेल भेज दिया है. वहीं एसीबी को आरोपी गिरदावर की घर की तलाशी में 41.39 लाख रुपए कैश मिला है. वहीं 10 लाख के जेवरात के साथ करोड़ों की प्रोपर्टी के दस्तावेज, विभिन्न बैंक के खातों की पासबुक, आरडी खातों की पासबुक व एक लॉकर की चाबी भी मिली है. एसीबी लॉकर की अलग से तलाशी लेगी.

एसीबी डूंगरपुर के डीएसपी रतनसिंह राजपुरोहित ने बिलड़ी के गिरदावर दिनेश पंचाल को कल गुरुवार को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. इसके बाद एसीबी की टीम जयहिंद नगर स्थित उसके रिहायशी घर समेत कई ठिकानों पर तलाशी ले रही थी. एसीबी की ओर से देर रात तक उसके घर और ठिकानों को जांच चलती रही. एसीबी के डीएसपी ने बताया कि आरोपी गिरदावर दिनेश पंचाल के रिहायशी घर से 41 लाख 39 हजार 500 रुपए का कैश मिला है. 

शहर के रिहायशी कॉलोनी जय हिंद नगर में मकान नंबर 89 की रजिस्ट्री भी मिली है. इसके अलावा 6 भूखंड के कागजात मिले हैं. जिसमें राजस्व ग्राम डूंगरपुर में 2100 वर्गफीट का आवासीय भूखंड, आरोपी दिनेश पंचाल की पत्नी किरण बाला पंचाल के नाम श्रीमाल नर्सरी के पास 2100 वर्गफीट का भूखंड, राजस्व गांव भंडारियां में 1 बीघा 5 बिस्वा औद्योगिक संपरिवर्तन भूमि, तिजवड में 1 बीघा 7 बिस्वा औद्योगिक संपरिवर्तित भूमि, डूंगरपुर शहर में 810 वर्गफीट का कमर्शियल भूखंड, बिछीवाड़ा में नेशनल हाईवे 48 पर 6500 वर्गफीट का भूखंड मिला है. 

यह भी पढ़ें- Barmer News: घर की छत पर सो रहे युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

इसके अलावा एक लग्जरी कार एमजी हेक्टर प्लस, आरोपी गिरदावर और उसकी पत्नी के नाम कई आरडी खाते, बैंक खातों की पासबुक और चेकबुक, रिहायशी घर से 10 लाख के जेवरात और  एसबीआई बैंक डूंगरपुर के बैंक के लॉकर की चाबी मिली है. जिसकी एसीबी की ओर से तलाशी ली जाएगी. वहीं लॉकर से भी कैश और कीमती चीजें मिलने की संभावना जताई जा रही है. 

इधर एसीबी डीएसपी रतन सिंह ने बताया कि प्रॉपर्टी के वेल्युशन के बाद आरोपी गिरदावर के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति का मामला दर्ज करवाने के भी प्रयास किए जाएंगे. इधर गिरफ्तार गिरदावर दिनेश पंचाल को एसीबी ने उदयपुर एसीबी कोर्ट में आज पेश किया जहा से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

Trending news