Churu: विधानसभा चुनाव के अंतर्गत पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Churu: विधानसभा चुनाव के अंतर्गत पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

Churu news: सादुलपुर डोकवा गांव के पास शराब का अवैध भंडारण करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर 15 कार्टन विभिन्न ब्रांडों की देशी ओर अंग्रेजी शराब बरामद की है.

churu crime news

Churu news: सादुलपुर डोकवा गांव के पास शराब का अवैध भंडारण करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर 15 कार्टन विभिन्न ब्रांडों की देशी ओर अंग्रेजी शराब बरामद की है. इस सम्बन्ध में थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि विधानसभा चुनाव अंतर्गत गश्त के दौरान मंगलवार शाम को सूचना मिली कि डोकवा गांव के पास एक व्यक्ति ने अवैध शराब का भंडारण कर शराब की बिक्री कर रहा है.

15 कार्टून अवैध शराब  बरामद
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा एक मकान में दबिश देकर अवैध शराब के भंडारण करने के आरोप में आरोपी पवन कुमार उम्र 22 वर्ष निवासी चहड कला थाना बहल हरियाणा को गिरफ्तार किया. तथा आरोपी के कब्जे से 15 कार्टूनों में भरी देसी अंग्रेजी शराब बरामद की है. थाना अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ जारी है तथा अवैध शराब का भंडारण करने और खरीदने तथा बिक्री करने के मामले में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करेगी.  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वही सिधमुख थाना पुलिस ने गश्त के दौरान अवैध शराब ओर बीयर सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढे़ें: कांग्रेस की गारंटी यात्रा का हुआ आगाज,क्या जीत पायेगी जनता का विश्वास?

प्लास्टिक कट्टो में सरकारी शराब की बिक्रि
थाना अधिकारी जय कुमार भादू ने बताया कि विधानसभा चुनाव अंतर्गत गश्त के दौरान पुलिस गांव दयावठ में दबिश देकर अपनी दुकान के आगे प्लास्टिक कट्टो में सरकारी शराब ठेक की शराब बेच रहा था.  पुलिस ने आरोपी सुरेश सिंह निवासी काजण को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तीन प्लास्टिक थैलों में भरी शराब ओर बीयर बरामद की. थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पहले कट्टे से 43 पव्वे तथा दूसरे कट्टे से 61 पव्वे तीसरे कट्टे से 12 बोतल बीयर बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को कब्जे से शराब बीयर बरामद कर गिरफ्तार कर लिया तथा मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें: सरदारशहर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध डोडापोस्त के साथ दो लोग गिरफ्तार

Trending news