Churu Crime News: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Churu Crime News: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, आरोपी गिरफ्तार

Churu Crime : राजस्थान के चूरु युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी को अब पुलिस न्यायालय में पेश करेगी,

Churu Crime News: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, आरोपी गिरफ्तार

Churu Crime News: राजस्थान के चूरु युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपी को अब पुलिस न्यायालय में पेश करेगी, डीवाईएसपी अनिल पुरोहित ने बताया कि तीन फरवरी को रतनगढ़ तहसील के एक गांव की 24 वर्षीय युवती ने अपने भाई के साथ थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि रतनगढ़ के गांव सीतसर निवासी 25 वर्षीय संजय कुमार उर्फ सोनू जाट के परिवार के साथ आज से 4-5 वर्ष पहले आपस में पारिवारिक आवाजाही के कारण मित्रता थी.

संजय ने युवती को शादी करने का विश्वास दिलाया तथा करीब एक वर्ष पहले युवक ने फोन कर युवती को फतेहपुर स्थित एक होटल में बुलाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. उसके बाद एक दिन जब युवती के घर पर कोई नहीं था, तो फिर उस दिन जबरदस्ती बलात्कार किया. घटना के बाद युवती गर्भवती हो गई, जिसका पता 2-3 महीने बाद चला.

गर्भवती होने की बात जब युवती ने युवक को बताई, तो उसने आश्वासन दिया कि हम भागकर शादी कर लेंगे, जिस पर युवती ने गर्भपात नहीं कराया. इसके बाद युवक के परिजनों ने उसकी शादी अन्य जगह पर पक्की कर दी. शादी पक्की होने के बाद युवक के परिजन गर्भपात के लिए दबाब बनाया तथा जाति सूचक गालियां निकालकर युवती को जान से मारने की धमकी दी.

आठ माह का गर्भ होने के दौरान आरोपी युवक, उसकी मां व अन्यों ने नशीली गोलियां खिलाकर पहले फतेहपुर, फिर चूरू और उसके बाद सीकर ले जाकर युवती का गर्भपात करवा दिया. अब आरोपी 15 लाख रुपए देकर गर्भपात करवाने का कहकर जाति सूचक संबोधन कर शादी से इनकार कर दिया.

पुलिस ने एसी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. प्रकरण में संजय फरार चल रहा था, जिसे डीवाईएसपी अनिल पुरोहित ने गिरफ्तार कर लिया.

Trending news