Churu: रतनगढ़ में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़,भारी मात्रा में नकली शराब जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2103800

Churu: रतनगढ़ में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़,भारी मात्रा में नकली शराब जब्त

Churu News: राजस्थान के रतनगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बंद मकान के तहखाने में चल रही अवैध शराब की अवैध फैक्ट्री को पकड़कर लाखों रुपए की शराब बनाने का कैमिक एवं स्प्रिट को जब्त किया है.पुलिस ने हजारों लीटर स्प्रिट,कैमिकल व शराब जब्त  की है. 

अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

Churu News: राजस्थान के रतनगढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बंद मकान के तहखाने में चल रही अवैध शराब की अवैध फैक्ट्री को पकड़कर लाखों रुपए की शराब बनाने का कैमिक एवं स्प्रिट को जब्त किया है. पुलिस ने आबकारी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

हजारों लीटर स्प्रिट
मामले के अनुसार सीआई सुभाष बिजारणिया को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि रतनगढ़ के गांव रुखासर में हार्डकोर अपराधी प्रहलादसिंह अपने घर में स्प्रिट से अवैध शराब बनाने का काम करते हैं, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी, तो घर में बने बाथरूम व तहखाने में भारी मात्रा में शराब, हजारों लीटर स्प्रिट एवं विभिन्न ब्रांड के लेबल व अन्य सामान मिला.

कल रात की है कार्रवाई
 पुलिस ने 21 ड्रम में भरी चार हजार 200 लीटर स्प्रिट, 30 पेटी नकली शराब, खाली कार्टून, शराब की बोतल व लेबल सहित अन्य उपकरणों को जब्त कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी एनडीपीएस एक्ट सहित कई मामले दर्ज है. आपको बता दें कि राजस्थान के चुरू के रतनगढ़ में पुलिस अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई किया है. पुलिस ने रतनगढ़ में बंद मकान में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित शराब जब्त की है. पुलिस ने हजारों लीटर स्प्रिट,कैमिकल व शराब जब्त  की है. 

अंडरग्राउंड में बना रखी थी अवैध फैक्ट्री
आपको बता दें यह कार्रवाई रतनगढ़ के गांव रुखासर में कल रात कार्रवाई की है. आपको बता दें कि  रतनगढ़ के गांव रुखासर में रहने वाले प्रहलाद सिंह ने अपने घर में अंडरग्राउंड में बना रखी थी अवैध फैक्ट्री.तो वहीं जानकारी के इससे पहले भी प्रहलादसिंह के खेत में भी अवैध शराब की फैक्ट्री पकड़ी गई थी.

यह भी पढ़ें:राज्य सभा चुनाव में उम्मीदवार कौन होगा, AICC अध्यक्ष करेंगे फैसला- सचिन पायलट

Trending news