पहली बरसात में ही खुली नगर परिषद की पोल, लोग हुए गुस्से से आग बबूला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226650

पहली बरसात में ही खुली नगर परिषद की पोल, लोग हुए गुस्से से आग बबूला

वार्ड नंबर 41 के घरों में सीवरेज का पानी घुस गया है और नगर परिषद बार-बार चक्कर लगाने के बावजूद भी ध्यान नहीं दे रहा है. 

खुली नगर परिषद की पोल

Churu: नगर परिषद की सफाई व्यवस्था की खुली अब पोल खुल गई है. वार्ड नंबर 41 के घरों में सीवरेज का पानी घुस गया है. नगर परिषद बार-बार चक्कर लगाने के बावजूद भी ध्यान नहीं दे रहा है. आज की तारीख में समाधान नहीं होता है तो कल नगर परिषद के सामने प्रदर्शन करने की भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने चेतावनी दी.

यह भी पढे़ंः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने प्रदेश सरकार पर कसा तंज, कहा- हर मोर्चे पर विफल...

चूरू के वार्ड 41 के हलाल मस्जिद के पास चार दिनों से बरसात का पानी आने से गली में गंदगी और कचरा आने से अवरुद्ध हो गई और घरों में गंदा पानी आने से लोगों का जीना दुस्वार हो गया है. वार्ड के भाजपा के अल्पसंख्यक प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रफीक कुरेशी ने बताया कि वार्ड की गली में बरसात का पानी और सीवरेज लाईन में पानी का होने के कारण गंदा पानी घरों में घुस गया है, जिसके कारण मौसमी बीमारियों का फैलने का डर है. 

नगर परिषद को चार से अवगत करवा रहे हैं, लेकिन अभी तक नगर परिषद की तरफ से कोई नहीं आया है. गंदा पानी होने के कारण घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अख्तर खान ने बताया कि अगर इस वार्ड का ये हाल है तो शहर का क्या होगा. अख्तर खान ने वार्ड की समस्या के बारे में फोन से सही कराने की बात कही. इस अवसर पर मोहम्मद अली, मो जाफर, लतीफ, हासम अली, फारूक, जाकिर, हाजरा, रूकिया, बतूल व जुलेखा आदि सहित वार्ड के लोगों ने नगर परिषद के विरोध नारेबाजी की.

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news