Churu News: चूरू में नाबालिग से दुष्कर्म, भालेरी थाना में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

Churu News: चूरू में नाबालिग से दुष्कर्म, भालेरी थाना में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Churu News: चूरू जिले के भालेरी थाना के एक गांव में रात को नाबालिग लड़की को हैवानों ने निशाना बनाया है. भालेरी थाना में एक नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो की धारा में मामला दर्ज किया गया.दो जनों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज.

दो जनों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज.

Churu News: चूरू जिले के भालेरी थाना के एक गांव में रात के समय घर से 15 वर्षीय नाबालिग को गाड़ी में बैठाकर ले जाने व दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर भालेरी थाना में एक नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो की धारा में मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच तारानगर डीएसपी मिनाक्षी कर ही है.

 देखा की घर के आगे एक गाड़ी खड़ी थी

भालेरी थानाधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि खींवासर निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि 20 मार्च की रात को वह घर में परिवार सहित सो रहा था. उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी देर रात शौच करने उठी थी,तभी देखा की घर के आगे एक गाड़ी खड़ी थी.

 तभी खण्डवा निवासी लीलू उर्फ लक्की उर्फ लीलाराम और एक अज्ञात व्यक्ति उसको गाड़ी में बैठाकर ले गए. लीलू उर्फ लक्की उर्फ लीलाराम ने गांव के बाहर सूनसान जगह लेकर नाबालिग के साथ रेप किया. वहीं, किसी को बताने पर डराया धमकाया.

 वापिस घर के आगे छोड़ गया

इसके बाद लीलू उसको वापिस घर के आगे छोड़ गया. सुबह नाबालिग ने परिजनों को आपबीती बताई.पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर एक नामजद व अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो की धारा में मामला दर्ज कर लिया. वहीं, पुलिस ने बुधवार देर रात नाबालिग का चूरू के गर्वमेंट डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया. मामले की जांच तारानगर डीएसपी मिनाक्षी कर रही है.

ये भी पढ़ें- Jaipur cylinder blast incident: मां के आंचल में ही जल गया 2 साल का दिलखुश, दीवार से चिपका मिला परिवार

रिपोर्ट: नवरतन प्रजापत

Trending news