सरदारशहर: कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर रोडवेज बस स्टैंड पर उमड़ी परीक्षार्थियों की भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1183920

सरदारशहर: कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर रोडवेज बस स्टैंड पर उमड़ी परीक्षार्थियों की भीड़

रोडवेज बस स्टैंड पर परीक्षार्थियों की अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है. परीक्षार्थी अपने परीक्षा केंद्र तक पहुंचने के लिए रोडवेज में राज्य सरकार द्वारा दी गई निशुल्क की यात्रा का जमकर लाभ उठा रहे हैं. 

सरदारशहर: कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर रोडवेज बस स्टैंड पर उमड़ी परीक्षार्थियों की भीड़

Sardarshahar: कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र तक जाने के लिए सरकार द्वारा निशुल्क यात्रा की सुविधा दी गई है. निशुल्क यात्रा का लाभ उठाते हुए परीक्षार्थी रोडवेज में फ्री यात्रा कर रहे हैं. 

इसको लेकर रोडवेज बस स्टैंड पर परीक्षार्थियों की अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है. परीक्षार्थी अपने परीक्षा केंद्र तक पहुंचने के लिए रोडवेज में राज्य सरकार द्वारा दी गई निशुल्क की यात्रा का जमकर लाभ उठा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- अपने ही घर में बेटी और दामाद ने की चोरी, 3 लाख रुपये भी हुए बरामद

 

रोडवेज प्रबंधक नीलू कुमारी ने बताया कि कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर सरकार द्वारा जो निशुल्क यात्रा का परीक्षार्थियों को लाभ दिया गया है. उसके तहत रोडवेज प्रशासन द्वारा भी पूरी तैयारियां की गई हैं. परीक्षार्थी को कोई दिक्कत न हो, इसको लेकर अलग से भी बसें लगाई गई हैं. ज्यादातर परीक्षार्थी जयपुर, गंगानगर, हनुमानगढ़, अजमेर, उदयपुर आदि जगहों पर परिक्षा केंद्र के हैं और कोटा के भी कुछ परीक्षार्थी पहुंच रहे हैं. उनको भी रोडवेज प्रशासन द्वारा रोडवेज की अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है. 

परीक्षार्थियों में काफी उत्साह 
कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर परीक्षार्थियों में काफी उत्साह भी देखा जा रहा है. परीक्षार्थी रोडवेज में राज्य सरकार द्वारा दी गई निशुल्क यात्रा का भी जमकर लाभ उठा रहे हैं. परीक्षार्थियों को बसों में बैठाने के लिए रोडवेज प्रशासन को भी करनी पड़ रही है. कड़ी मशक्कत. जिस परीक्षा केंद्र के ज्यादा परीक्षार्थी होते हैं. उस हिसाब से तुरंत रोडवेज बसों को लगाकर परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने के लिए रोडवेज प्रशासन तत्परता के साथ सरकार द्वारा परीक्षार्थियों को निशुल्क यात्रा करवा रहा है.

Reporter- Gopal Kanwar

 

Trending news