साली साहिबा संग ठुमके लगाने में बिजी था दूल्हा, दुल्हन का रिएक्शन देख आ जाएगी मौज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243620

साली साहिबा संग ठुमके लगाने में बिजी था दूल्हा, दुल्हन का रिएक्शन देख आ जाएगी मौज

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि शादी की वरमाला होने के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं. वहां कई रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं. तभी लाल रंग का लहंगा-चोली पहने दूल्हे की साली आती है और नए-नए जीजा संग धमाकेदार डांस की जुगलबंदी शुरू करती है. 

viral video

Bride Groom Video: भारतीय शादियों में कितनी धूम होती है, इसके बारे में सभी जानते हैं. सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े तमाम वीडियोज हर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज तो दिलों में बस जाते हैं तो कुछ को लोग भूल जाते हैं. वहीं, बात जब शादी से जुड़े वीडियोज की आती है तो पूछिए मत. कभी किसी वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का रोमांस वायरल होता है तो किसी में जीजा-साली की प्यारी नोंक-झोंक.

कुछ ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक साली साहिबा ने वरमाला के बाद ने नवेले जीजा संग ऐसा धमाल मचाया है कि वहां मौजूद लोग हूटिंग करने लगे लेकिन यह हूटिंग और तेज तब हो गई, जब दुल्हन अपना डांस शुरू करती है वो भी देवर के साथ. 

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि शादी की वरमाला होने के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं. वहां कई रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं. तभी लाल रंग का लहंगा-चोली पहने दूल्हे की साली आती है और नए-नए जीजा संग धमाकेदार डांस की जुगलबंदी शुरू करती है. मजेदार बात यह है कि साली संग डांस करते हुए दूल्हे राजा भी जोश में आ जाते हैं और जोरदार स्टेप्स करना शुरू करते हैं. दोनों का डांस देखकर वहां मौजूद लोग खूब तालियां बजाते हैं. 

दुल्हन चुपचाप पीछे बैठे मुस्कुरा रही होती है. इसी बीच दूल्हे का भाई स्टेज पर चढ़ जाता है और वहां खड़ी एक महिला से रिक्वेस्ट करता है. शायद वह नई भाभी संग डांस करना चाहता है. जैसे ही उसे परमिशन मिलती है, वह तुरंत भाभी को स्टेज से उठाता है और फिर दोनों मिलकर ऐसा कमाल का डांस करते हैं कि जीजा-साली की जोड़ी को भी पीछे छोड़ देते हैं.

देवर के साथ नई दुल्हन ऐसा डांस करती है कि लोग देखते रह जाते हैं. मानो उसे दूल्हे राजा को जवाब देने का मौका ही चाहिए था. इस वीडियो को ChapraZila नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Trending news