सुजानगढ़ में सड़ी लाखों रुपयों की सब्जी, 72 घंटे से बन्द एनएच 58, जिला बनाने की मांग तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1621071

सुजानगढ़ में सड़ी लाखों रुपयों की सब्जी, 72 घंटे से बन्द एनएच 58, जिला बनाने की मांग तेज

सुजानगढ़ को जिला बनाने के लिए चल रहा आन्दोलन चौथे दिन भी जारी है. पिछले 72 घण्टे से एनएच 58 बन्द है. साथ ही करीब 60 घण्टे से हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाइवे भी बन्द है. वहीं गोपालपुरा चौराहा, गनोड़ा चौराहा, सालासर, भीमसर, बीदासर सहित कई जगह चक्का जाम है.

सुजानगढ़ में सड़ी लाखों रुपयों की सब्जी, 72 घंटे से बन्द एनएच 58, जिला बनाने की मांग तेज

Sujangarh News : सुजानगढ़ को जिला बनाने के लिए चल रहा आन्दोलन चौथे दिन भी जारी है. पिछले 72 घण्टे से एनएच 58 बन्द है. साथ ही करीब 60 घण्टे से हनुमानगढ़ किशनगढ़ मेगा हाइवे भी बन्द है. वहीं गोपालपुरा चौराहा, गनोड़ा चौराहा, सालासर, भीमसर, बीदासर सहित कई जगह चक्का जाम है. जिससे दूर दराज से माल ले जा रहे हजारों ट्रक रास्तों में फंस गए हैं. इनमें रखा करोड़ों का कच्चा माल बर्बाद हो चुका है. भाड़ा नहीं मिलने के डर से ड्राइवरों में चिन्ता है. वहीं उन्हें खाने पीने की भी दिक्कत हो रही है.

अब मेडिकल स्टोर भी बन्द

मंगलवार को बाजार के साथ ही सभी मेडिकल स्टोर और लैबोरेटरीज भी बन्द रहेगी. सुजानगढ़ केमिस्ट एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है. अध्यक्ष भोमाराम बिजारणिया ने बताया कि हम अब जिला आन्दोलन में साथ हैं. वहीं व्यापार मंडलों के पवन माहेश्वरी, जितेन्द्र मिरणका व आनन्द मांडिया ने बताया कि बाजार अनिश्चितकाल के लिए बन्द रहेंगे. इधर टेम्पो चालक एसोसिएशन भी मंगलवार को चक्का जाम कर बड़ी रैली निकालेगी.

 

सब्जियों की हुई किल्लत, दाम तीन गुणा बढ़े

आन्दोलन के चलते फल एवं सब्जी मंडी में आवक बन्द हो गई है. जिससे सब्जियों की किल्लत हो गई है. शहर की खुदरा सब्जी मंडी चार दिन से बन्द पड़ी है. वहीं ठेलों घूम कर बेच रहे वेंडर सब्जी के दाम तीन गुणा तक वसूल रहे हैं. व्यापारी मुकेश रावतानी बे बताया कि खुदरा मंडी बन्द रहने से गोदामों में रखे लाखों के केले, अंगूर, अन्य फल और सब्जियां सड़ गए हैं.

पुलिस जाप्ता बढ़ाया

इधर मंगलवार को पुलिस जाप्ता और बढ़ा दिया गया है. डीएसपी रामप्रताप विश्नोई ने बताया कि भारी मात्रा में अतिरिक्त बल बुलाया गया है. किसी भी हालत में व्यवस्था नहीं बिगड़ने नहीं दी जाएगी.

Trending news