चूरू: निलंबित महिला कॉन्स्टेबल ने पुलिस की धौंस दिखाकर की तोड़फोड़
Advertisement

चूरू: निलंबित महिला कॉन्स्टेबल ने पुलिस की धौंस दिखाकर की तोड़फोड़

 चुरू कोतवाली थानाधिकारी सतीश यादव ने बताया कि महिला कॉन्स्टेबल लीलावती निलंबित है व सरकारी हथियार चुराने के मामले सहित अन्य में मामलों में भी दोषी है. 

सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना

Churu: शहर में रोडवेज बस स्टैंड के पास एक निजी खून जांच लैब में गलत रिपोर्ट देने का आरोप लगाते हुए, निलंबित महिला कॉन्स्टेबल लीलावती ने जमकर उत्पात मचाया. लैब के चश्मदीद रवि वाल्मीकि ने बताया कि आगबबूला होकर महिला कांस्टेबल सादे कपड़ों में लैब में आई व गालीगलौच करने लगी व बलात्कार के झूठे मुकदमे की बात करते हुए, गोली से उड़ा देने की बात कर्मचारियों को कहने लगी. इस दौरान महिला ने लैब में दो कंप्यूटर भी तोड़ दिए.

खौफजदा लैब संचालक ने कोतवाली पुलिस थाने में महिला कॉन्स्टेबल लीलावती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. कोतवाली थानाधिकारी सतीश यादव ने बताया कि महिला कॉन्स्टेबल लीलावती निलंबित है व सरकारी हथियार चुराने के मामले सहित अन्य में मामलों में भी दोषी है. लैब संचालक की लिखित रिपोर्ट पर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस की धौंस और गुंडागर्दी को लेकर आमजन में चर्चा बनी हुई हैं. महिला कॉन्स्टेबल की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

Reporter - Gopal Kanwar

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- घर में हमेशा बना रहेगा धन का भंडार, इस तरह करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: शनिवार के दिन सतर्क रहें मेष, कन्या और वृश्चिक राशि के लोग, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

Trending news