चुरू में गंदे पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, विधायक पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248203

चुरू में गंदे पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, विधायक पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

जिला मुख्यालय के सुभाष चौक पर गंदे पानी की निकासी नहीं होने की वजह से नगर परिषद के खिलाफ आमजन में काफी आक्रोश है और चक्का जाम कर उग्र नारेबाजी की गई.

विधायक पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

Churu: राजस्थान के चूरू शहर में गंदे पानी निकासी को लेकर सुभाष चौक पर स्थानीय लोगों ने चक्का जाम कर विरोध जताया. मौके पर पहुंचे राठौड़ ने नगर परिषद पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए बरसात के मौसम में पानी निकासी के नाम पर किए गए उपायों पर अंगुली उठाई और समय रहते समाधान नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान पीटीईटी 2022: समाप्त हुई परीक्षा, परीक्षार्थी नजर आए उत्साहित

जिला मुख्यालय के सुभाष चौक पर गंदे पानी की निकासी नहीं होने की वजह से नगर परिषद के खिलाफ आमजन में काफी आक्रोश है. चक्का जाम कर उग्र नारेबाजी की गई. उप नेता प्रतिपक्ष और चूरू विधायक राजेंद्र राठौड़ मौके पर पहुंचे. उन्होंने नगर परिषद पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि मोटरों के नाम पर भ्रष्टाचार हुआ है. 

गंदे पानी की निकासी के लिए मोटरें चलाई ही नहीं गई. मोटरें चलाए बिना डीजल का पैसा डकारने का भी आरोप लगाया. मानसून पूर्व नालों की सफाई नहीं होने से बाजार में जगह जगह गंदा पानी भरा पड़ा है. आमजन को नारकीय जीवन जीना पड़ रहा है. राठौड़ ने कहा कि 3 बजे कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा और समाधान नहीं होने पर चक्का जाम करने की चेतावनी दी है.

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news