close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थानी फिल्म 'टर्टल' को मिला नेशनल फिल्म अवार्ड, सीएम अशोक गहलोत ने दी बधाई

गहलोत ने कहा है कि आशा है कि और भी राजस्थानी फिल्में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब होगी.

राजस्थानी फिल्म 'टर्टल' को मिला नेशनल फिल्म अवार्ड, सीएम अशोक गहलोत ने दी बधाई
नेशनल फिल्म अवार्डस 2018 की घोषणा शुक्रवार को हुई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा शुक्रवार को हुई है. इस दौरान राजस्थान की फीचर फिल्म टर्टल को भी यह अवार्ड मिला है. इसपर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर बधाई दी है.

उन्होंने अपनी ट्वीट में कहा है कि यह जानकर काफी खुशी हुई कि राजस्थानी फीचर फिल्म टर्टल ने राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड जीता है, इसके लिए फिल्म के डायरेक्टर दिनेश यादव को बधाई. गहलोत ने कहा है कि आशा है कि और भी राजस्थानी फिल्में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब होगी.

लाइव टीवी देखें-:

आपको बता दें कि शुक्रवार को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान किया गया है.हर साल अप्रैल में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा होती रही है, लेकिन इस साल लोकसभा चुनावों के कारण इसके यह कुछ महिनों बाद घोषित हुआ. इस बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिला है. साथ ही उत्तराखंड को 'फिल्म फ्रेंडली राज्य' के पुरस्कार से नवाजा गया है. साथ बेस्ट फिल्म (क्रिटिक) का अवॉर्ड अनंत विजय (हिंदी) और ब्ले जानी (मलयालम) को दिया गया. बता दें, शास्त्री भवन के पीआईबी कॉन्फ्रेंस हॉल में शुक्रवार को इस इवेंट का आयोजन किया गया.