शहीदों के सम्मान में एकजुटता न दिखा सकी कांग्रेस, अजमेर श्रद्धांजलि सभा में मारपीट

कांग्रेस के कार्यकर्ता श्रद्धांजलि सभा में आपस में भिड़ गए. वजह थी कि श्रद्धांजलि सभा में फोटो खिंचवाना. 

शहीदों के सम्मान में एकजुटता न दिखा सकी कांग्रेस, अजमेर श्रद्धांजलि सभा में मारपीट
बड़ी मुश्किल से दोनों का बीच-बचाव कर झगड़े को रोका गया.

अशोक भाटी, अजमेर: लद्दाख में भारत-चीन बॉर्डर (India-China Border) पर सैनिकों की शहादत को शुक्रवार को राजस्थान कांग्रेस ने सलाम किया. राजस्थान कांग्रेस की ओर से प्रदेश भर में शुक्रवार को धरना देकर श्रद्धांजलि दी गई.

वहीं, अजमेर में श्रद्धांजलि सभा में एक ऐसी घटना घटी, जिसे देखकर लोगों ने कहा कि ये कांग्रेस शहीदों के सम्मान में एकजुटता नहीं दिखा सकी. हुआ दरअसल कुछ यूं कि कांग्रेस के कार्यकर्ता श्रद्धांजलि सभा में आपस में भिड़ गए. वजह थी कि श्रद्धांजलि सभा में फोटो खिंचवाना. फोटो खिंचवाने को लेकर एक-दूसरे से बदसलूकी पर उतर आए. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चलने लगे. बड़ी मुश्किल से दोनों का बीच-बचाव कर झगड़े को रोका गया. 

यह भी पढ़ें- वीर जवानों की शहादत पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, पायलट बोले-सेना का साथ खड़ी है पार्टी

बता दें कि यह सब घटनाक्रम जिला पदाधिकारियों के सामने घटित हुआ. शहर कांग्रेस की ओर से शुक्रवार को शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने का कार्यक्रम रखा गया. इसी दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता शमसुद्दीन और सोना धनवानी के बीच फोटो खिंचवाने को लेकर झगड़ा हो गया. 

मामले की जानकारी देते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने बताया कि दोनों कार्यकर्ता किसी पद पर नहीं हैं लेकिन फिर भी दोनों ने अनुशासनहीनता की है, जो कि निंदनीय है. ऐसे में दोनों पर कार्रवाई की जाएगी.