रेलवे ओवरब्रिज के अब आएंगे अच्छे दिन! प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत ने लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2306264

रेलवे ओवरब्रिज के अब आएंगे अच्छे दिन! प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत ने लिया जायजा

Rajasthan News:तीन साल से बंद पड़े झुंझुनूं के पुलिस लाइन के पास रेलवे ओवरब्रिज के अच्छे दिन आने वाले है.चौधरी ने उन्हें सारी स्थिति बताई. जिसके बाद अविनाश गहलोत ने कहा कि अधूरे पड़े कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाएगा.

Jhunjhunu News

Rajasthan News:तीन साल से बंद पड़े झुंझुनूं के पुलिस लाइन के पास रेलवे ओवरब्रिज के अच्छे दिन आने वाले है. जी, हां आज प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत को इस अधूरे पड़े रेलवे ओवरब्रिज को लेकर दिखी दिलचस्पी के पास यही अंदाजा लगाया जा रहा है. 

दरअसल आज सूबे के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री तथा झुंझुनूं जिले के प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत झुंझुनूं के दौरे पर आए थे. वे ज्यों ही पुलिस लाइन पहुंचे तो उन्हें ओवरब्रिज का अधूरा निर्माण दिखाई दिया. उन्होंने अपनी गाड़ी रूकवाई और ओवरब्रिज को देखा. उन्होंने इस मौके पर ओवरब्रिज के अटके हुए निर्माण के बारे में पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी से बातचीत की. 

चौधरी ने उन्हें सारी स्थिति बताई. जिसके बाद अविनाश गहलोत ने कहा कि अधूरे पड़े कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाएगा. इस ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में कहां पर परेशानी आ रही है. उसे अधिकारियों के साथ आज ही डिस्कस किया जाएगा और इस निर्माण को पूरा करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसके अलावा झुंझुनूं जिले में जो भी कार्य अधूरे है. 

उन्हें पूरा करवाना प्राथमिकता में रहेगा. आपको बता दें कि पुलिस लाइन के पास रेलवे ओवरब्रिज तत्कालीन सांसद संतोष अहलावत ने 2015 में मंजूर करवाया था,लेकिन इसके बाद 2019 में इसके लिए टेंडर हुए और काम शुरू हुआ. लेकिन 2021 से इसका काम रूका हुआ है. 

बताया जा रहा है कि केंद्र सरकार ने अपने हिस्से का पैसा दे दिया था. लेकिन राज्य सरकार और रेलवे से जो पैसा आना था. वो नहीं आया. जिसके कारण यह काम अटका हुआ है. हालांकि अब मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा है कि जहां पर भी दिक्कत आ रही है. उसे दूर कर इसका काम पूरा करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी नाबालिग लड़की, मरने से पहले दोनों से बनाई ऐसी रील...

Trending news