CAA के खिलाफ सर्वसमाज का शांतिमार्च आज, CM गहलोत भी रहेंगे मौजूद

जलसा शांति मार्च का रूप लेकर दोपहर 1 बजे तक गांधी सर्किल पहुंचेगा, जहां पर सभा का आयोजन होगा. इस शांतिमार्च में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहेंगे.

CAA के खिलाफ सर्वसमाज का शांतिमार्च आज, CM गहलोत भी रहेंगे मौजूद
पुलिस ने अपील की है कि आम आवाम अफवाहों पर ध्यान न दें

जयपुर: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ देशभर में चल रहे धरने-प्रदर्शनों के दौर के बीच सर्वसमाज भी आज यानी की रविवार को राजधानी जयपुर में शांति पैदल मार्च निकालेगा. सीएम अशोक गहलोत खुद इसमें मौजूद रहेंगे.

इसके चलते शनिवार को अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल सिंह ने मीडिया को एड्रेस करते हुए बताया कि जयपुर शहर में मुस्लिम समुदाय की ओर से निकाले जा रहे शांति मार्च में कई NGO, राजनैतिक दल, सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल होंगे. Md रोड पर सुबह 10 बजे तक ये सभी लोग जुटेंगे और अल्बर्ट हॉल पहुंचेंगे. यहां से यह जलसा शांति मार्च का रूप लेकर दोपहर 1 बजे तक गांधी सर्किल पहुंचेगा, जहां पर सभा का आयोजन होगा. 

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल सिंह ने बताया कि इस शांतिमार्च के दौरान किसी भी तरह की असामाजिक गतिविधियों को रोकने के लिए 13 आईपीएस, 115 आरपीएस, 250 निरीक्षक/उपनिरीक्षक और करीब 7000 पुलिस बल का जाब्ता रहेगा. इसके अलावा दंगाईयों को रोकने और अन्य स्थितियों से निपटने के लिए संभावित इलाकों में इमरजेंसी टीम तैनात रहेगी. पुलिस ने जयपुरवासियों को आश्वस्त किया है कि इस शांतिमार्च के दौरान आम आवाम को कोई परेशानी नहीं होगी.

पुलिस ने अपील की है कि आम आवाम अफवाहों पर ध्यान न दें, अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल सिंह ने बताया कि इस शांतिमार्च से आयोजकों ने करीब 1 लाख लोगों के जुटने की उम्मीद जताई है.