मंडावर में ACB की बड़ी कार्रवाई, जेईएन और लाइन मैन रंगे हाथ रिश्वत लेते ट्रैप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313106

मंडावर में ACB की बड़ी कार्रवाई, जेईएन और लाइन मैन रंगे हाथ रिश्वत लेते ट्रैप

दौसा के मंडावर में ACB की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जहां ACB ने जेईएन जगदीश मीणा और लाइनमैन हरिओम मीणा को रंगे हाथ 60 हजार रुपये की रिश्वत लेते ट्रैप किया है.

मंडावर में ACB की बड़ी कार्रवाई, जेईएन और लाइन मैन रंगे हाथ रिश्वत लेते ट्रैप

Dausa: दौसा एसीबी की टीम ने एसीबी महानिदेशक बीएल सोनी के निर्देश पर दौसा के मंडावर में विद्युत विभाग में पद स्थापित जेईएन जगदीश मीणा और लाइनमैन हरिओम मीणा को साठ हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी की कार्रवाई के बाद विभाग में हड़कंप मच गया. वहीं एसीबी दोनों आरोपियों को मंडावर थाने लेकर पहुंची. जहां कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. कार्रवाई दौसा एसीबी के एएसपी महेंद्र शर्मा के नेतृत्व में की गई.

राजस्थान एसीबी के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया परिवादी ने दौसा एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी और शिकायत में मंडावर विद्युत विभाग के जेईएन जगदीश मीणा और लाइनमैन हरि मोहन मीणा की ओर से कृषि विद्युत कनेक्शन और चक्की के मीटर की शिफ्टिंग को लेकर साठ हजार की रिश्वत मांग कर परेशान किया जा रहा है. शिकायत का एसीबी ने सत्यापन किया और आज एएसपी महेंद्र शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम देते हुए दोनों आरोपियों को रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

एसीबी के एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में गिरफ्तार जेईएन और लाइनमैन के निवास सहित अन्य ठिकानों पर एसीबी की टीमें सर्च कर रही है. वहीं मंडावर थाने में एसीबी की कार्रवाई जारी है. प्रदेश में एसीबी ताबड़तोड़ रिकॉर्ड कार्रवाई करते हुए भ्रष्टाचारी अधिकारियों और कार्मिकों को सलाखों के पीछे धकेल रही है. लेकिन उसके बावजूद भी भ्रष्टाचारी हरकतों से बाज नहीं आ रहे.

वहीं इस दौरान राजस्थान एसीबी के महानिदेशक बीएल सोनी ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी अधिकारी या कार्मिक केंद्र या राज्य सरकार का हो और वह काम की एवज में रिश्वत की मांग करते हैं तो एसीबी में शिकायत करें एसीबी उनको उनके अंजाम तक पहुंचाएगी.

Reporter- Lakshmi Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी

हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

Trending news