Dausa News: चुनाव परिणाम से पूर्व मेहंदीपुर बालाजी की शरण में पहुंचे CM भजनलाल, गोयल-बिरला भी रहे साथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2271516

Dausa News: चुनाव परिणाम से पूर्व मेहंदीपुर बालाजी की शरण में पहुंचे CM भजनलाल, गोयल-बिरला भी रहे साथ

Dausa News: राजस्थान लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को आएंगे. इससे पूर्व आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सिद्धपीठ मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सिद्धपीठ मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे हैं. तीनों नेता हेलीकॉप्टर से सात पीपली स्थित हेलीपैड पहुंचे, जहां स्थानीय विधायक विक्रम बंशीवाल व भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. मंदिर पहुंचने पर महंत डॉ. नरेशपुरी महाराज ने उनकी अगवानी कर स्वागत किया. इसके बाद सीएम समेत तीनों नेताओं स्वयंभू बालाजी महाराज के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की. सीएम ने बालाजी को घी का दीपक जलाकर पूजा की, तो महंत ने उन्हें सोने के चोले का टीका लगाकर अभिनंदन किया.

भाजपा नेताओं की महंत डॉ नरेशपुरी से चर्चा
मंदिर के महंत निवास में सीएम व भाजपा नेताओं की महंत डॉ नरेशपुरी से चर्चा हुई. मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में अच्छी बारिश हो और किसानों को फसल की उपज मिले. इसके लिए हनुमान जी महाराज से देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना की है सीएम ने कहा कि सबको विश्वास है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है. बहुत बड़े बहुमत के साथ भाजपा जीतने वाली है. 

क्षेत्र के विकास को लेकर भी हुई चर्चा
वहीं, मंदिर के महंत डॉ. नरेशपुरी महाराज ने कहा मुख्यमंत्री, लोकसभा स्पीकर और केंद्रीय मंत्री ने बालाजी महाराज के दर्शन किए हैं. क्षेत्र के विकास को लेकर भी अनौपचारिक चर्चा हुई है, लेकिन यह सिर्फ एक किसी व्यक्ति विशेष का नहीं बल्कि पूरी जनता का मुद्दा है. इसके लिए लोगों को साथ लेकर मुख्यमंत्री से आग्रह किया जाएगा. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: गर्मी से मौतों के मुद्दे पर सियासत तेज, डोटासरा बोले- मुआवजे से बचने के लिए सरकार छुपा रही आंकड़ा, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news