दौसा: कांग्रेस का महंगाई के विरोध में प्रदर्शन, मंत्री और विधायक रहें मौजूद
Advertisement

दौसा: कांग्रेस का महंगाई के विरोध में प्रदर्शन, मंत्री और विधायक रहें मौजूद

ईडी की छापेमारी और महंगाई को लेकर देशभर में विपक्ष केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहा है. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार दुर्भावनावश ईडी की कार्यवाही को अंजाम दे रही है तो, वहीं देश में महंगाई रोकने में भी नाकाम है.

प्रदर्शन करते कांग्रेसी

Dausa: ईडी की छापेमारी और महंगाई को लेकर देशभर में विपक्ष केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहा है. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार दुर्भावनावश ईडी की कार्यवाही को अंजाम दे रही है तो, वहीं देश में महंगाई रोकने में भी नाकाम है. केंद्र सरकार की नीतियों के चलते आमजन परेशान है तो वहीं केंद्र सरकार और भाजपा का दोहरा चरित्र भी जनता के सामने आ गया है. दौसा में जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेसियों द्वारा कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन कर, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेसियों की भीड़ को देखते हुए, सुरक्षा के लिहाज से कलेक्ट्रेट पर पुलिस का अमला भी तैनात रहा. इस दौरान कांग्रेसी कलेक्ट्रेट में घुसने का प्रयास करते हुए, मुख्य दरवाजे पर चढ़ गए, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने समझाइश कर उन्हें नीचे उतारा.

विरोध प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामजीलाल ओढ़, दौसा से विधायक और कृषि एवं विपणन राज्य मंत्री मुरारीलाल मीणा, बांदीकुई विधायक जी आर खटाणा सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहें. इस दौरान मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई से आमजन त्रस्त है. वहीं विधायक जी आर खटाणा ने कहा यह केंद्र सरकार की विफलताओं का परिणाम है. कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ ने कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा ने देश की जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन अब वादे पूरे करने में केंद्र सरकार पूरी तरह विफल है.

कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन के बाद कांग्रेसियों ने पुलिस को गिरफ्तारी भी दी. पुलिस ने उन्हें बसों में बिठाकर दौसा विधायक और कृषि विपणन राज्यमंत्री मुरारी लाल मीणा के भांकरी रोड़ पर स्थित आवास के सामने ले जाकर छोड़ दिया. मंत्री मुरारी लाल मीणा और विधायक जी आर खटाणा, जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ ने भी पुलिस को गिरफ्तारी दी. 

Reporter - Laxmi Avtar Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

 

Trending news