Dausa: विधायक विक्रम बंसीवाल ने समिति सभागार में अधिकारी व कर्मचारियों की ली बैठक,कहा - जनसेवा में कोताही बर्दाश्त नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2017008

Dausa: विधायक विक्रम बंसीवाल ने समिति सभागार में अधिकारी व कर्मचारियों की ली बैठक,कहा - जनसेवा में कोताही बर्दाश्त नहीं

Dausa news: विधायक  विक्रम बंसीवाल पहुंचे सिकराय.पंचायत समिति सभागार में अधिकारी कर्मचारियों की ली बैठक. बिक्रम बंशीवाल ने कहा - जनसेवा में कोताही बर्दाश्त नहीं. 

विधायक विक्रम बंसीवाल

Dausa news: विधायक  विक्रम बंसीवाल पहुंचे सिकराय.पंचायत समिति सभागार में अधिकारी कर्मचारियों की ली बैठक. बिक्रम बंशीवाल ने कहा - जनसेवा में कोताही बर्दाश्त नहीं. साख ही कहा कि मिलकर करेंगे काम लेकिन काम में भष्टाचार का नहीं हो स्थान. सभी विभागों की कार्य प्रगति की ली जानकारी. साख ही विधायक ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश .

 पहली बार उपखंड कार्यालय पहुंचे 
दौसा के सिकराय से विधायक विक्रम बंशीवाल पहली बार उपखंड कार्यालय पर पहुंचे और पंचायत समिति सभागार में कर्मचारी,अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में विधायक ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि आमजन की समस्या का समय पर समाधान करे एवं किसी भी प्रकार की लापरवाही या भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.
महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बात
इस दौरान उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी बात कही. उन्होंने कहा कि एंटी टास्क फोर्स का गठन होगा. भारतीय जनता पार्टी महिला सुरक्षा को लेकर बहुत गंभीर है. इसे लेकर पार्टी सौ फीसदी स्ट्रिक्ट रहेगी और अपराधियों के खिलाफ सख्त रुख अपनाएगी।उन्होंने पूर्वी राजस्थान में चल रहे ईआरसीपी के मुद्दे पर कहा कि पार्टी ईआरसीपी के मुद्दे को लेकर सजग है.

भ्रष्टाचार व लापरवाही बर्दाश्त नहीं
विधायक ने बैठक में कहा कि विधानसभा में कार्यरत अधिकारी कर्मचारी आमजन का काम समय पर करे व भ्रष्टाचार व लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वही बिजली निगम के अधिकारियों कोबिजली सप्लाई सुचारू रखने के निर्देश दिए.

किसानों को कोई समस्या नही आए इसको लेकर विधायक गंभीर नज़र आए किसानों को दिन में बिजली सप्लाई देने को लेकर सख्त निदर्श देते हुए कहा कि अब राज बदला है काज भी बदलेगा.

बैठक में SDM राकेश मीना, BDO बाबूलाल मीणा, भाजपा के लाखनसिंह, रामोतार कसाना सहित अनेक अधिकारी कर्मचारी मौजूद.

यह भी पढ़ें:बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ जिला कार्यदल समिति की हुई बैठक,होनहार बेटियों से संवाद करेंगे कलेक्टर

Trending news