Dausa News: प्रशासन ने खुंड जाटोली और मुही के बीच किया था पानी का बंटवारा, लेकिन आज ग्रामीण..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2419433

Dausa News: प्रशासन ने खुंड जाटोली और मुही के बीच किया था पानी का बंटवारा, लेकिन आज ग्रामीण..

Dausa News: दौसा जिले के बासवा थाना क्षेत्र में स्थित मूही और खुंड जाटोली गांव के बीच बारिश के पानी बंटवारे का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. 3 सितंबर को प्रशासन द्वारा पुलिस जाप्ते की मौजूदगी में मौके पर पहुंचकर दोनों गांव को आधा-आधा पानी मिले इसके लिए नाला खोदा गया.

Dausa News

Dausa latest News: राजस्थान में दौसा जिले के बासवा थाना क्षेत्र में स्थित मूवी और खुंड जाटोली गांव के बीच बारिश के पानी बंटवारे का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. 3 सितंबर को प्रशासन द्वारा पुलिस जाप्ते की मौजूदगी में मौके पर पहुंचकर दोनों गांव को आधा-आधा पानी मिले इसके लिए नाला खोदा गया था.

 

यह भी पढे़ं- Tarang Shakti 2024: जोधपुर के आसमानों में भारतीय वायुसेना का जलवा, अमेरिका, जापान...

वहीं मुही के ग्रामीणों का आरोप है कि वन विभाग के कार्मिक मौके पर पहुंचे और मुही गांव के पानी के रास्ते में पत्थर लगाने लग गए, लेकिन जब इस बात का ग्रामीणों को पता लगा तो मौके पर पहुंचे और वन विभाग के कार्मिकों से नोंक झोंक हुई. 

 

यह भी पढे़ं- सपनों के स्वर्ग से भी खूबसूरत हैं राजस्थान की ये जगहें, एक बार गए तो...

जबकि वन विभाग के फॉरेस्टर अनूप सिंह का आरोप है कि ग्रामीण मुही पंचायत के सरपंच पंकज शर्मा के कहने पर मौके पर आए और उन्होंने कार्मिकों के साथ अभद्रता की. वहीं सरपंच पंकज शर्मा ने वन विभाग के आरोप निराधार और बे बुनियाद बताते हुए कहा कि दोनों ही गांव मेरी ग्राम पंचायत के हैं. 

 

दोनों ही गांव को बराबर पानी मिले मुझे कोई आपत्ति नहीं है. वन विभाग द्वारा जो कर गुजारी की जा रही है, वह निंदनीय है मैं तो मेरी ग्राम पंचायत के कार्यालय में बैठा हूं मौके पर गया भी नहीं हूं.

 

Trending news