Dausa News: पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुड़ला सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, गाली-गलौज का है आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2405267

Dausa News: पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुड़ला सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, गाली-गलौज का है आरोप

Rajasthan News: राजस्थान में दौसा के महवा से पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला के खिलाफ नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र मीणा ने राज कार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है. साथ ही नगर पालिका कार्मिकों को जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने और गाली गलौज करने का भी आरोप लगाया गया है. 

dausa news - zee rajasthan

Dausa News: जिले के महवा से पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला के खिलाफ नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र मीणा ने राज कार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है. साथ ही नगर पालिका कार्मिकों को जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने और गाली गलौज करने का भी आरोप लगाया गया है. 

दरअसल दो दिन पूर्व नगर पालिका का दस्ता भरतपुर रोड पर अवैध पक्के निर्माण को ध्वस्त करने पहुंचा था. उस दौरान हुडला द्वारा दस्ते का विरोध किया गया था, जिसके चलते ईओ सुरेंद्र मीणा के द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध करवाया गया है. 

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान पूर्व विधायक हुडला एक और जहां जेसीबी के आगे खड़े हो गए थे तो वहीं पुलिस कर्मियों के साथ उलझते का वीडियो भी सामने आया है हालांकि पूर्व में ईओ द्वारा मामले को लेकर एक एफआईआर और दर्ज करवाई गई थी, जिसमें 41 लोगों को नामजद किया गया था. साथ ही डेढ़ सौ से 200 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था हालांकि उस FIR में हुडला का नाम नहीं था. 

ईओ सुरेंद्र मीणा का कहना है बिना स्वीकृति के नाले पर अवैध दुकानों का निर्माण कर लिया गया था और इस बार मानसून की अधिक बारिश होने से जल भराव हो गया था. नाले पर बनी दुकानों के चलते पानी का निकास नहीं हो रहा था. ऐसे में अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की गई थी, जिसका पूर्व विधायक ओपी हुडला सहित अन्य लोगों ने विरोध किया था और राज कार्य में बाधा पहुंचाई थी. मामले की जांच दौसा एसटी एससी सेल के डिप्टी एसपी मनोहर लाल मीणा को सौंप गई है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news