दौसा: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, गांवों में किया जनसंपर्क
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1947726

दौसा: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, गांवों में किया जनसंपर्क

Sikrai, Dausa News: दौसा जिले की सिकराय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने सिकंदरा और गीजगढ़ में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने कई गांवों में लोगों से जनसंपर्क किया. 

दौसा: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, गांवों में किया जनसंपर्क

Sikrai, Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले की सिकराय विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने आज सिकंदरा और गीजगढ़ में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया, जहां ग्रामीणों ने भूपेश का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया.

वहीं, चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद ममता भूपेश ने बाने का बरखेड़ा, कालाखों, बालकिशन का बास, चेना का बास सहित कई गांव में जनसंपर्क किया, जहां महिलाओं ने लोकगीतों के माध्यम से भूपेश का स्वागत किया तो वही जगह-जगह चुनरी भी उड़ाई गई.

यह भी पढ़ेंः Earthquake :राजस्थान समेत उत्तर भारत में हफ्ते भर में दूसरी बार कांपी धरती, फिर केंद्र रहा नेपाल

जनसंपर्क के दौरान भूपेश ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने पिछले 5 सालों में जनहित के लिए काम किया और उन कामों को निरंतर गति मिले, इसके लिए कांग्रेस जरूरी है. भूपेश ने कहा कि झूठ बोलकर वोट लेने वाले बहुत लोग यहां आएंगे, आपको भर्मित करेंगे लेकिन उनके झांसे में नहीं आए. वह सिर्फ वोट के लिए आएंगे, उसके बाद वह कभी दिखाई नहीं देंगे.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023 : धौलपुर, राजाखेड़ा समेत बसेड़ी में त्रिकोणीय मुकाबला तय, आखिरी दिन चार विधानसभा में 12 नामांकन दाखिल

भूपेश ने कहा कि झूठ और सच में फर्क समझना होगा. पिछले 5 साल में सिकराय क्षेत्र में चिकित्सा, शिक्षा, सड़क सहित अन्य क्षेत्रों में बेतहाशा काम हुए हैं. ऐसे में उन कामों को नजरअंदाज नहीं करें. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो आगामी 5 सालों में सिकराय क्षेत्र विकास के उच्च पायदान पर होगा. झूठ बोलकर वोट लेने में और काम करके दिखाने में फर्क है, यही फर्क कांग्रेस और भाजपा में है. कांग्रेस जो कहती है वह करती है, लेकिन भाजपा केवल झूठ बोलकर वोट तो लेना जानती है, लेकिन उसके बाद में ठेंगा दिखाती है. 

Trending news