Dausa News: महवा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला के होटल व आवास पर ED की छापेमारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1931979

Dausa News: महवा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला के होटल व आवास पर ED की छापेमारी

ED raid on mla om prakash hudlas: ED की टीम ने आज सुबह दौसा के महवा से विधायक ओपी हुड़ला के महवा और जयपुर स्थित आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की गई. विधायक ओपी हुड़ला की गाड़ी की भी बारीकी से तलाशी ली गई.

Dausa News: महवा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला के होटल व आवास पर ED की छापेमारी

ED raid on mla om prakash hudlas: ED की टीम ने आज सुबह दौसा के महवा से विधायक ओपी हुड़ला के महवा और जयपुर स्थित आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी शुरू की. महवा में हुडला के उकरुंद स्थित आवास और पेट्रोल पंप पर छापेमारी की तो वहीं महवा में स्थित हुड़ला की होटल पर भी छापे मारे.

ED की टीम छापेमारी के दौरान उकरुंद आवास पर दस्तावेज खंगालने के बाद सायंकाल वहां से वापस लौट गई, लेकिन हुडला की होटल में अभी भी ED की टीम की कार्यवाही जारी है.

दिल्ली की टीम ने होटल के बाहर खड़ी विधायक ओपी हुड़ला की गाड़ी की भी बारीकी से तलाशी के बाद होटल के अंदर छेनी और हथौड़े भी मंगवाये गए हैं. संभावित होटल में छेनी हथौड़ों की मदद से ED कोई तोड़फोड़ करेगी.

वही बीपी इंस्ट्रूमेंट के साथ होटल में डॉक्टर की टीम पहुंची विधायक ओपी हुड़ला होटल में ही मौजूद है. सम्भवतया उनके स्वास्थ्य की जांच करने के लिए डॉक्टर की टीम होटल पहुंची है. ED को हुड़ला के महुआ स्थित दोनों ठिकानों पर क्या मिला यह तो अभी तक साफ नहीं हुआ लेकिन ED की कार्रवाई को देखकर हुड़ला की होटल के बाहर बड़ी तादाद में स्थानीय लोग भी जमा हो गए. वहीं सुरक्षा के लिहाज से पैरामिलिट्री फोर्स के जवान भी मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- ED raid in Rajasthan: राजस्थान में ED की कार्रवाई पर भड़के अशोक गहलोत, ईडी की तुलना टिड्डी दल से कर दी

हुड़ला के यहां ED की टीम किस सुराग के आधार पर पहुंची यह तो अभी साफ नहीं हुआ, लेकिन सूत्रों की मानें तो ईडी को जल जीवन मिशन घोटाले या फिर पेपर लीक मामले में कोई सुराग मिला है. जिसके चलते ED की टीम ने विधायक हुड़ला के यहां छापेमारी की.

वहीं पूर्व में हुड़ला के भाई हरिओम हुड़ला एमटीएम परीक्षा में किसी अभ्यर्थी की जगह दूसरे व्यक्ति से परीक्षा दिलवाने के मामले में परीक्षा केंद्र के बाहर से ही जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था यह प्रकरण जुलाई 2022 का है.

Trending news