ED raid in Rajasthan: राजस्थान में ED की कार्रवाई पर भड़के अशोक गहलोत, ईडी की तुलना टिड्डी दल से कर दी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1931962

ED raid in Rajasthan: राजस्थान में ED की कार्रवाई पर भड़के अशोक गहलोत, ईडी की तुलना टिड्डी दल से कर दी

ED raid in Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर ईडी की कार्रवाई को सीएम गहलोत ने ईडी की तुलना फसल चौपट करने वाले टिड्डी दल से भी कर दी.

ED raid in Rajasthan: राजस्थान में ED की कार्रवाई पर भड़के अशोक गहलोत, ईडी की तुलना टिड्डी दल से कर दी

ED raid in Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर ईडी की कार्रवाई हुई है. सीकर और जयपुर स्थित आवास पर ईडी (ED raid in Rajasthan) ने छानबीन की तो दूसरी तरफ़ सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के पुत्र वैभव गहलोत को भी ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग(Money Laundering) के मामले में नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया है.

इधर, इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ईडी की यह कार्रवाई उन्हें परेशान करने के लिए की जा रही है. सीएम ने इसे आतंक मचाने की संज्ञा देते ने के साथ ही गुंडागर्दी बताया.

आतंक मचाने के साथ ही गुंडागर्दी- अशोक गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि ईडी की जांच का सामने करने के लिए पार्टी के नेता तैयार हैं लेकिन केन्द्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग दुर्भावना से कर रही है. सीएम ने कहा कि वे पांच गारन्टी और जारी करेंगे तब ईडी किस पर कार्रवाई करेगी. सीएम गहलोत ने ईडी की तुलना फसल चौपट करने वाले टिड्डी दल से भी कर दी.

ईडी की तुलना फसल चौपट करने वाले टिड्डी दल से किया-  अशोक गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने ED की तुलना फसल चौपट करने वाले टिड्डी दल से की है. सीएम गहलोत ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ़ से आने वाला टिड्डी दल जिस तरह पूरी फसल चौपट कर जाता है. उसी तरह केन्द्र सरकार ED को एक इन्सट्रूमेंट के रूप में काम लेती है. सीएम ने कहा कि गोविन्द डोटासरा किसान का बेटा है और उस पर दुर्भावना से ED की कार्रवाई की जा रही है. 

सीएम ने कहा कि ED तो बीजेपी की हालत ही खराब करेगी. गहलोत ने कहा कि गांव-गांव में यह बात फ़ैल जाएगी कि बीजेपी ED का दुरूपयोग कर रही है और इससे नुकसान बीजेपी को ही होगा.

ED बीजेपी की हालत ही खराब करेगी- अशोक गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि जो भी चुनावी राज्य है वहां पर ईडी इसी तरह से कार्रवाई करती है. गहलोत ने कहा कि ईडी का पूरे देश में आतंक है और यह आतंक लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है.

कांग्रेस ईडी की कार्रवाई से घबराने वाली नहीं - सीएम गहलोत

सीएम ने कहा कि कल उनकी तरफ़ से दो घोषणाएं की तो आज गोविंद डोटासरा और वैभव गहलोत पर कार्रवाई हो गई. उन्होंने कहा कि अब कल वे पांच और घोषणा करेंगे तो बीजेपी बताए कि वह किस-किसके खिलाफ़ कार्रवाई करेगी? सीएम ने कहा कि ईडी की कार्रवाई से बचे बीजेपी के सारे नेता पाक साफ हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan ED Raid: कांग्रेस प्रभारी रंधावा का दावा, बोले- जहां-जहां ईडी जाएगी, वहां कांग्रेस की जीत निश्चित

उन्होंने कहा कि जो बीजेपी में चला जाए वह स्वच्छ हो जाता है जबकि दूसरी पार्टी के लोगों पर ईडी की कार्रवाई हो रही है. सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ईडी की इस तरह की कार्रवाई से घबराने वाली नहीं है.

Trending news