Rajasthan News: पेपर लीक प्रकरण बना सरकार के गले की फांस, किरोड़ी लाल मीणा ने फिर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2465220

Rajasthan News: पेपर लीक प्रकरण बना सरकार के गले की फांस, किरोड़ी लाल मीणा ने फिर दिया बड़ा बयान

Dausa News: पेपर लीक प्रकरण को लेकर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि SI भर्ती में फर्जीवाड़े के मैने मजबूत प्रमाण दिए हैं, जिसके चलते 146 गिरफ्तार हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि आज भी SOG आरपीए में घुसी, तो फर्जी थानेदार भाग छूटे. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के समय से भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पेपर लीक प्रकरण का मुद्दा जोर-जोर से उठाते आ रहे हैं और अभी भी उस मुद्दे को लेकर किरोड़ी लाल मीणा तटस्थ हैं. किरोड़ी लाल मीणा ने आज एक बार फिर जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक करोड़ रुपए देकर RAS के टॉपर बन गए और एक दर्जन लोगों के में नाम दे चुका हूं. 

अब तक 146 लोग गिरफ्तार
साथ ही SI भर्ती परीक्षा का मुद्दा मैंने मजबूती से उठाया, तो 146 लोग गिरफ्तार हुए. आज भी SOG आरपीए में घुसी तो फर्जी थानेदार भाग छूटे 50% फर्जी थानेदार भर्ती हो गए और अगर यह फील्ड में जाएंगे, तो प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसे संभालेगी. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से SI भर्ती पूरी तरह रद्द करने की मांग कर चुका हूं और आज फिर जी मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि SI भर्ती परीक्षा रद्द होनी चाहिए और अगर मैं गलत हूं तो मेरे खिलाफ मानहानि का दावा करें. 

SI भर्ती परीक्षा रद्द करने की मांग
बता दें कि इसके पहले भी किरोड़ी लाल मीणा ने कई बार पेपर लीक का मुद्दा उठाया है. किरोड़ी कांग्रेस सरकार के दौरान से ही SI भर्ती परीक्षा रद्द करने की मांग करते आ रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने कई सबूत भी दिए हैं. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार

ये भी पढ़ें- गहलोत की सरकार को नसीहत, कहा- सीएम की ड्यूटी है कि हम लोगों के अनुभव का लाभ लें 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news