Dausa news: चर्चा में मेहंदीपुर बालाजी का वीडियो,इनके बीच में हुई तू-तू, मैं-मैं, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2041483

Dausa news: चर्चा में मेहंदीपुर बालाजी का वीडियो,इनके बीच में हुई तू-तू, मैं-मैं, जानें पूरा मामला

 Dausa news: भाजपाइयों ओर डिप्टी एसपी के बीच तू-तू मैं-मैं का वीडियो वायरल.राज्यमंत्री के मेहंदीपुर बालाजी दौरे के दौरान का वीडियो.जहां भाजपाई ओर टोडाभीम डिप्टी के बीच कहासुनी.वीडियो में भाजपाई दिख रहे डिप्टी को धमकाते हुए.

मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म वीडियो में दिख रहे समझाइस करते हुए.

 Dausa news: दौसा के मेहंदीपुर बालाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टोडाभीम डिप्टी एसपी के साथ कुछ लोगों की वीडियो में तू-तू मैं-मैं होती दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है मंगलवार को राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे थे. उस दौरान किसी बात को लेकर भाजपाइयों और डिप्टी एसपी अमर सिंह में तू-तू, मैं-मैं हो गई.

पुलिस को खरी-खोटी सुना दी

जिसके बाद वीडियो में राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म खुद समझाइस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तू-तू मैं-मैं की वजह क्या रही? यह तो अभी तक साफ नहीं हुई. लेकिन वीडियो में जिस तरीके से बातचीत आ रही है, उससे लगता है पुलिस ने भाजपाईयों को रोकने का प्रयास किया. जिससे नाराज होकर भाजपाई आवेश में आ गए, और पुलिस को खरी-खोटी सुना दी.

 क्या यह सत्ता का नशा है? 

वीडियो की सच्चाई क्या है? यह जांच का विषय है, और जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.चर्चा का विषय बना हुआ है, लोगों का तो यहां तक कहना है की क्या यह सत्ता का नशा है जो ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को सरेआम धमकाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: राम मंदिर आंदोलन में कारसेवक रहे शख्स ने बताई 1992 में घटी ये घटना, अब ऐतिहासिक पलों का गवाह बनने का इंतजार

 

 

Trending news