दौसा न्यूज: गणेशपुरा गांव में चोरी की घटना,विश्वकर्मा मंदिर को बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2130186

दौसा न्यूज: गणेशपुरा गांव में चोरी की घटना,विश्वकर्मा मंदिर को बनाया निशाना

दौसा न्यूज: गणेशपुरा गांव में चोरी की घटनाहुई. विश्वकर्मा मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया. मामले की जांच की जा रही है.

मौके पर जांच करती पुलिस टीम

दौसा न्यूज: दौसा जिले में लगातार चोरियों की वारदात लोगों के लिए परेशानी का कारण बनती जा रही है. चोर मंदिरों को भी निशाना बना रहे हैं. कोतवाली थाना क्षेत्र में गणेशपुरा रोड पर स्थित जांगिड़ छात्रावास ब्राह्मण छात्रावास और विश्वकर्मा मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया. जहां ताला तोड़कर चोरों ने प्रवेश किया और विश्वकर्मा मंदिर से दान पेटी में रखी नगदी सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया.

चोरी की सूचना पर समाज के लोग और पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. तो वहीं कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी.पिछले दिनों भी चोर कई मंदिरों को निशाना बना चुके हैं.

पढ़िए एक और खबर

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने जयपुर से धौलपुर जाते समय पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दौसा में पूर्व मंत्री ममता भूपेश और विधायक मुरारी लाल मीणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने फूलमाला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया. इस दौरान गहलोत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए.

गहलोत ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा द्वारा निकाली जा रही ERCP धन्यवाद यात्रा को राजस्थान की जनता के साथ धोखा बताया. उन्होंने कहा कि यह जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. हमने ERCP को लेकर जो काम शुरू किया था उस काम को यह पूरा करें. साथ ही गहलोत ने कहा ERCP की डीपीआर वसुंधरा राजे सरकार के समय बनी थी और उसे इन्हें पूरा करना चाहिए. अटल बिहारी वाजपेई जब प्रधानमंत्री थे तब नदियों से नदियों को जोड़ने की बात की गई थी लेकिन उन बातों को भी 20 साल बीत गए इस पर कोई काम नहीं हुआ. यह केवल झूठ बोलते हैं इसके अलावा कुछ नहीं करते.

Trending news