Dausa News: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या, 5 लोग हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2103403

Dausa News: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या, 5 लोग हुए गिरफ्तार

राजस्थान में दौसा की बालाहेडी थाना पुलिस ने युवक रामदयाल मीणा की हत्या के मामले में उसकी पत्नी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ निकला. 

Dausa News: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या, 5 लोग हुए गिरफ्तार

Dausa News: दौसा की बालाहेडी थाना पुलिस ने युवक रामदयाल मीणा की हत्या के मामले में उसकी पत्नी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ निकला. 

दौसा एसपी वन्दिता राणा ने बताया कि पुलिस को रामदयाल मीणा का शव एक खेत में मिला. इसके बाद पुलिस ने पड़ताल की तो सामने आया मृतक रामदयाल मीणा पत्नी के प्रेम प्रसंग में बाधक बना हुआ था. ऐसे में पत्नी आशा मीणा ने अपने प्रेमी संतोष मीणा के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर संतोष मीणा ने प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतार दिया और फिर खेत में फेंक कर चले गए. 

यह भी पढे़ं- आठ सूत्रीय मांगों को लेकर प्रतापगढ़ में सरपंचों का प्रदर्शन, 15 फरवरी से तालाबंदी की चेतावनी

 

इससे पहले पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पति की 8 फरवरी को थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई ताकि उस पर किसी को शक नहीं हो लेकिन पुलिस ने तकनीकी माध्यम से हत्या के राज से पर्दा हटाते हुए पत्नी सहित उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया. घटना का पता लगने पर महवा विधायक राजेंद्र मीणा भी थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली. साथ ही घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे.

पढ़ें दौसा की एक और खबर
दौसा न्यूज: जलदाय विभाग की बड़ी लापरवाही,बिना जांच के शुरू कर दी सप्लाई,व्यर्थ बहा पानी..
Dausa News:
दौसा शहर के लोग एक-एक बूंद पानी के लिए त्राहि-त्राहि करते हैं, 8 से 9 दिन में एक बार नलों में पेयजल की सप्लाई की जाती है, और इसी बीच जलदाय विभाग की बड़ी लापरवाही के चलते हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया. दरअसल दौसा शहर के गणेश नगर में पेयजल पाइपलाइन टूटने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया कॉलोनी जल मग्न हो गई. 

कॉलोनी वासियों का कहना है जलदाय विभाग द्वारा नई पाइपलाइन डाली गई थी, जिसके चलते पुरानी पाइपलाइन टूट गई. बिना चेक किये ही नलों में पानी की सप्लाई कर दी गई. जिसके चलते अमृत रूपी पानी व्यर्थ बह गया.

वहीं, कई दिनों बाद नलों में पानी की सप्लाई की गई थी. लेकिन पाइपलाइन के टूटने से आज लोगों को कई दिन बाद भी पेयजल नहीं मिल सका ऐसे में लोग टैंकर खरीद कर पानी पीने को मजबूर है. हालांकि एक ओर जहां राजस्थान के दौसा जिले में पानी के संकट की खबरे हैं, ऐसे यदि पाइप लाइन और लापरवाही की वजह से पानी व्यर्थ बह रहा है, इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों को संज्ञान लेना चाहिए. ताकि ऐसी गलती दुबारा न हो.

Trending news