Dholpur News: तीन राज्यों के वांटेड बदमाश धौलपुर से गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी के बाद भेजा जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259825

Dholpur News: तीन राज्यों के वांटेड बदमाश धौलपुर से गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी के बाद भेजा जेल

Bari, Dholpur News: धौलपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख रुपये के इनामी और तीन राज्यों के वांटेड बदमाश और उसके साथियों को गिरफ्तार किया, जिनको कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया. 

 

Dholpur News

Bari, Dholpur News: एक लाख रुपये के इनामी और तीन राज्यों के वांटेड बदमाश लुक्का और उसके साथियों को धौलपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था. गिरफ्त में आए बदमाश और उसके साथियों से पुलिस द्वारा लगातार अलग-अलग मामलों को लेकर पूछताछ की गई. 

बसई डांग थाना क्षेत्र के न्यायती के जंगल के पास हुई मुठभेड़ के मामले में बदमाशों को बाड़ी एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से बदमाश लुक्का और उसके साथियों को जेल भेज दिया गया है. इससे पहले डकैत लुक्का और उसके साथियों का अस्पताल में मेडिकल कराया गया और शहर के बाजार से भारी पुलिस जाप्ते के साथ सभी बदमाशों को पैदल निकालते हुए कोर्ट लाया गया. 

बाड़ी सीओ नरेंद्र कुमार ने बताया कि बदमाश धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गुर्जर पर राजस्थान क्राइम ब्रांच द्वारा एक लाख रुपये का इनाम रखा गया था. बसई डांग थाना क्षेत्र में शनिवार को डीएसटी टीम और पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाश लुक्का और उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया था, जिसमे दो नाबालिक हैं. डकैत गिरोह से काफी असला-बारूद भी बरामद हुआ था. डकैत लुक्का उर्फ धर्मेंद्र गुर्जर की न केवल राजस्थान बल्कि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश पुलिस को भी तलाश थी. इसके खिलाफ 37 आपराधिक मामले दर्ज है. 

मुठभेड़ मामले में बदमाश को किया कोर्ट में पेश 
सीओ नरेंद्र कुमार ने बताया कि बदमाश को डांग वसई जंगल में हुई मुठभेड़ मामले में आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे और उसके दो साथियों को जेल भेजने के आदेश दिए है. ऐसे में पुलिस द्वारा उसे धौलपुर जेल भेजा गया है. 

अस्पताल में मेडिकल के बाद निकाला बाजार में 
अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास जताने के लिए एसपी सुमित मेहरड़ा के निर्देश पर बदमाश लुक्का और उसके साथियों को भारी पुलिस जाप्ते के बीच शहर के सामान्य अस्पताल में मेडिकल के बाद बाजार से निकालते हुए कोर्ट लाया गया. ऐसे में लुक्का और अन्य बदमाशो को देखने के लिए लोग भी बाजार में उमड़ पड़े. इस दौरान कोतवाली एसएचओ शिवलहरी मीना और कई थानों की पुलिस मौजूद रही. 

यह भी पढ़ेंः आज राजस्थान के इन जिलों में बरसेगी गर्मी की आग, जानें कैसा रहेगा आपके जिले का हाल

यह भी पढ़ेंः गाजीपुर के हनुमान मंदिर में मूर्तियां खंडित करने वाला आरोपी शिक्षक हुआ गिरफ्तार

Trending news