Dausa News: पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, पुलिस प्रशासन लगातार समझाने का कर रहा प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2472919

Dausa News: पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, पुलिस प्रशासन लगातार समझाने का कर रहा प्रयास

Dausa News: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में सिविल लाइन के सामने स्थित पानी की टंकी पर जमीन विवाद मामले को लेकर नांदरी गांव निवासी युवक गोपाल शर्मा पिछले 6 घंटे से टंकी पर बैठा है. सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

Dausa News: पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, पुलिस प्रशासन लगातार समझाने का कर रहा प्रयास

Dausa News: दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में सिविल लाइन के सामने स्थित पानी की टंकी पर जमीन विवाद मामले को लेकर नांदरी गांव निवासी युवक गोपाल शर्मा पिछले 6 घंटे से टंकी पर बैठा है. सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. युवक से लगातार टंकी से नीचे उतरने के लिए समझाइस के प्रयास कर रहे हैं.

लेकिन युवक टंकी से नीचे आने को तैयार नहीं. मौके पर सिविल डिफेंस की टीम भी बुलाई गई है, साथ ही टंकी के चारों तरफ जाल भी लगाया गया है. टंकी पर चढ़े युवक गोपाल शर्मा के भाई मनीष ने बताया उनका खुद की मौसी सुशीला देवी के साथ ही जमीन को लेकर विवाद है. मनीष का कहना है उन्होंने दो बीघा जमीन मौसी से 35 लाख रुपए में खरीदी थी और 33 लाख रुपए का उन्होंने मौसी को भुगतान भी कर दिया.

लेकिन बीते दिन करीब दो दर्जन लोग एक राय होकर जमीन पर से खड़ी फसल काट कर ले गए. वहीं इस पूरे मामले को लेकर मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया पिछले करीब 3 माह से गोपाल शर्मा और उसकी मौसी सुशीला देवी और प्यारेलाल योगी के बीच विवाद है. इस विवाद को लेकर पूर्व में आपसी मारपीट और चोरी के पांच प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं, जिनमें से दो मामले गोपाल ने मौसी सुशीला देवी के खिलाफ दर्ज करवाए थे.

वहीं क्रॉस केस में मौसी ने भी गोपाल के खिलाफ दो प्रकरण दर्ज करवाए थे, साथी ही गोपाल ने एक प्रकरण प्यारेलाल योगी के खिलाफ भी दर्ज करवाया है. जिसके चलते तीनों पक्षों को पुलिस द्वारा पाबंदी किया हुआ है. वहीं इस विवाद को लेकर सिविल कोर्ट में भी मामला विचाराधीन है. लेकिन पानी की टंकी पर चढ़े युवक का कहना है मुझे मेरी जमीन दिलवाई जाए.

वहीं मौके पर पहुंचे दौसा एसडीएम मूलचंद लुनिया का कहना है मामला सिकराय क्षेत्र का है ऐसे में सिकराय के अधिकारियों को पूरी तरह अवगत करवा दिया गया है. प्रयास किया जा रहा है की सबसे पहले टंकी पर चढ़ा युवक गोपाल शर्मा नीचे आए तो उससे बैठकर तसल्ली से वार्ता की जा सके.

Trending news