दौसा: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरा युवक, कांस्टेबल ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361871

दौसा: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरा युवक, कांस्टेबल ने बचाई जान

दौसा में रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरे युवक की जान बचाई गई. घटना के दौरान मौके पर मौजूद आरपीएफ कांस्टेबल सुभाष चंद्र की सतर्कता के चलते युवक की जान बचाई. 

दौसा: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरा युवक, कांस्टेबल ने बचाई जान

जयपुर: दौसा में रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरे युवक की जान बचाई गई. घटना के दौरान मौके पर मौजूद आरपीएफ कांस्टेबल सुभाष चंद्र की सतर्कता के चलते युवक की जान बचाई. 

यह भी पढ़ें - देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कई दिनों से AIIMS में थे भर्ती

घटना दौसा रेलवे स्टेशन की है जहां सुबह सवारी गाड़ी संख्या-19612 अमृतसर-अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही चलने लगी तो युवक अंशआनंद ट्रेन में चढ़ने लगा और बैलेंस बिगड़ने से ट्रेन के बीच गिर गया. बता दें कि घटना के दौरान तैनात आरपीएफ कांस्टेबल सुभाष चंद्र की नजर युवक पर पड़ी और जान बचाने के लिए दौड़कर युवक का हाथ पकड़ लिया.

वहीं ट्रेन में सवार यात्रियों से चेन खिंचने को कहा तब तक युवक का हाथ पकडे़ रखा इतने में ट्रेन रूक गई और युवक की जान बच ली गई. युवक को सावधानी पूर्वक ट्रेन के मध्य से बाहर निकला गया. साथ ही युवक से पूछने पर उसने अपने आप को सुरक्षित और स्वस्थ्य बताया और किसी भी प्रकार की मेडिकल सहायता से मना कर दिया. जिसके बाद युवक को उसके पिता के साथ घर जाने दिया गया.

यह भी पढ़ें - UIDAI ने लागू किया नया नियम, अब केवल इन आधार सेंटर पर बनेंगे नए आधारकार्ड

इस घटना के कारण ट्रेन अमृतसर-अजमेर एक्सप्रेस 8 मिनट देरी से संचालित हुई,लेकिन आरपीएफ कांस्टेबल सुभाष चंद्र की सतर्कता ने युवक की जान बचने से मौजूद यात्रियों ने जान बचाने के लिए सराहना की. 
 

Trending news