BJP राज्यसभा MP घनश्याम तिवाड़ी का कांग्रेस पर हमला, J&K में नेशनल कांफ्रेंस के साथ समझोते को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399895

BJP राज्यसभा MP घनश्याम तिवाड़ी का कांग्रेस पर हमला, J&K में नेशनल कांफ्रेंस के साथ समझोते को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Dausa News: जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस पार्टी ने साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. दोनों पार्टियों का यह फैसला बीजेपी से राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी को रास नहीं आया है और उन्होंने इस फैसले के लिए कांग्रेस की जमकर आलोचना की है. 

BJP राज्यसभा MP घनश्याम तिवाड़ी का कांग्रेस पर हमला, J&K में नेशनल कांफ्रेंस के साथ समझोते को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Dausa News: जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों पर 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को कुल तीन चरणों में वोटिंग होनी है. इस चुनाव में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस पार्टी ने साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. दोनों पार्टियों का यह फैसला बीजेपी से राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी को रास नहीं आया है और उन्होंने इस फैसले के लिए कांग्रेस की जमकर आलोचना की है. 

'कांग्रेस का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण'
बीजेपी राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कांग्रेस के इस फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि कांग्रेस अपने आप को राष्ट्रीय पार्टी कहती है, लेकिन उसने ऐसी पार्टी से समझौता किया है, जो धारा 370 और 35 ए को वापस कायम करने की बात करती है. साथ ही जम्मू कश्मीर में सेना को जो विशेष अधिकार दिए हैं, उन्हें भी वापस लेने की मांग करती है और पाकिस्तान से व्यापार के सीधे संबंध जोड़ने की बात कहती है.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में मानसून का दौर जारी, इन जिलों में अति भारी बारिश को लेकर चेतावनी

क्या कांग्रेस देश की एकता और अखंडता में विश्वास नहीं रखती? क्या कांग्रेस जम्मू कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग नहीं मानती? क्या कांग्रेस भारत और जम्मू कश्मीर के झंडे अलग-अलग चाहती है? क्योंकि नेशनल कांफ्रेंस जम्मू कश्मीर का अलग झंडा चाहती है. घनश्याम तिवारी ने कहा भारतीय जनसंघ की स्थापना और जनता पार्टी व भारतीय जनता पार्टी का निर्माण इसी बात को लेकर हुआ. 

'एक देश में नहीं चलेंगे दो निशान'
एक देश में दो प्रधान दो विधान और दो निशान नहीं चलेंगे और हम इस पर कायम है. हमने धारा 370 और 35A हटाकर यह काम किया है. दरअसल. सांसद घनश्याम तिवारी भाजपा के सदस्य अभियान की दौसा में जिला कार्यशाला में शामिल होने आए थे. उस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए यह सब कहा. तिवारी ने कहा कि दौसा जिले को सदस्यता अभियान का 1237 बूथों पर 225000 सदस्य बनाने का लक्ष्य मिला है और उसे हम पूरा करेंगे. 

ये भी पढ़ेंः बच्ची को किडनैप कर उसकी मां के साथ आरोपी बनाना चाहता था संबंध, लेकिन...

Trending news