BJP की बड़ी बैठक में पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, संकेत साफ-पार्टी से नाराजगी नहीं, क्या इस्तीफा लेंगे वापिस?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2340363

BJP की बड़ी बैठक में पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, संकेत साफ-पार्टी से नाराजगी नहीं, क्या इस्तीफा लेंगे वापिस?

Rajasthan Politics: BJP की बड़ी बैठक में किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे. इस बैठक में डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी मौजूद थे. ऐसे में ये साफ हो गया है की किरोड़ी लाल मीणा की पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है.

BJP की बड़ी बैठक में पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, संकेत साफ-पार्टी से नाराजगी  नहीं, क्या इस्तीफा लेंगे वापिस?

Kirodi Lal Meena News: दौसा भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक को संबोधित करने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi)और डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा (Premchand Bairwa)दौसा पहुंचे. जहां दौसा शहर में उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. 

शहर में स्वागत के लिए दर्जनों तोरण द्वार लगाए गए तो वहीं पूरा शहर भाजपा के बैनर पोस्ट से पाट दिया गया. इस दौरान सीपी जोशी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि दौसा से लोकसभा चुनाव भाजपा इसलिए हारी क्योंकि कांग्रेसियों ने मतदाताओं को झूठ बोलकर भ्रमित किया लेकिन विधानसभा उपचुनाव में अब भाजपा ही जीतेगी.

इस दौरान बैठक में लालसोट विधायक रामविलास मीणा , महवा विधायक राजेंद्र प्रधान , सिकराय विधायक विक्रम बंसीवाल , बांदीकुई विधायक भाग चंद टाकड़ा , पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ , प्रभु लाल सैनी , भाजपा के प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी , देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना सहित कई पूर्व विधायक और जिले के भाजपा पदाधिकारी शामिल रहे. बैठक में भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) भी पहुंचे.

सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा थी की इस बैठक में किरोड़ी लाल मीणा नहीं पहुंचेंगे क्योंकि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. ऐसा माना जा रहा था कि किरोड़ी लाल मीणा ने पद से इस्तीफा इसलिए दिया था क्योंकि उनको पार्टी में बड़ा पद चाहिए था और उनकी किसी बात को लेकर संगठन से नाराजगी थी. हालांकि उनकी पत्नी गोलमा देवी ने इस बात से इनकार कर दिया था. वहीं मीटिंग में शामिल होकर किरोड़ी लाल मीणा ने ये साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी से कोई नाराजगी नही हैं.  

तो क्या किरोड़ी लाल मीणा लेंगे इस्तीफा वापिस?

किरोड़ी लाल मीणा के मीटिंग में शामिल होने के बाद अब इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि वह अपना इस्तीफा वापिस ले सकते हैं. हालांकि इसको लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है.

Trending news