Dausa: मनिंदरजीत सिंह बिट्टा पहुंचे मेहंदीपुर बालाजी धाम,बोले - राम मंदिर निर्माण के बाद अब काशी और मथुरा का इंतज़ार
Advertisement

Dausa: मनिंदरजीत सिंह बिट्टा पहुंचे मेहंदीपुर बालाजी धाम,बोले - राम मंदिर निर्माण के बाद अब काशी और मथुरा का इंतज़ार

Dausa news: ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में दर्शन करने के बाद अयोध्या में भव्य मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया.

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा

Dausa news: ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में दर्शन करने के बाद अयोध्या में भव्य मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा हजारों साल पुराना इतिहास है कि हमारे रामलला मिट्टी व गड्ढे में रहे, अपमानित होते रहे. 

विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया
मेरा उन पॉलिटिकल पार्टियों से सवाल है कि आज अगर राम जन्मभूमि का निर्माण हुआ है तो पहले क्यों नहीं हो सका. क्यों हजारों शहादतें हुई, रामलला क्यों अपमानित हुए, इसका मतलब राम मंदिर पर गंदी राजनीति होती रही. आने वाली पीढ़ियां कभी उन लोगों को कभी माफ नहीं करेगी, जिनके कारण रामलला का हजारों साल तक अपमान होता रहा.

करोड़ों लोगों की आशाएं जल्द ही पूरी होंगी
बिट्टा ने कहा राम मंदिर के बाद अब अगला इंतजार काशी और मथुरा का है. मुझे लगता है भगवान राम जल्दी ही सुनेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के होते हुए करोड़ों लोगों की आस्था के प्रतीक की आशाएं जल्द ही पूरी होंगी.
उन्होंने कहा मैं पिछले 20 साल से मेहंदीपुर बालाजी आता रहा हूं. मुझे यहीं से प्रेरणा मिलती रही है. रामसेतु भी टूटने वाला था. जिसके बाद मैं वहां गया और कहा बिट्टा का बचा हुआ शरीर भी रामसेतु में ही अपना जीवन दे देगा.

मेहंदीपुर बालाजी से मिलती है प्रेरणा
अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए भगवान राम और हनुमानजी ने नरेंद्र मोदी को फरिश्ते के रूप में हमारे बीच भेजा है और उस फरिश्ते के हाथों से राम मंदिर का भव्य निर्माण हुआ है. इसके लिए पूरा देश नरेंद्र मोदी का आभारी है. इससे पहले बिट्टा ने मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में भगवान के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की. इस दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त रहे.

यह भी पढ़ें:प्रशासनिक सुधार विभाग की टीम का औचक निरीक्षण,कार्मिकों में मचा हड़कंप

Trending news