दौसा में सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499885

दौसा में सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार

Sikrai, Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के मामले में मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही मारपीट के दौरान काम में ली गई दो जीप और एक लग्जरी गाड़ी को भी जब्त किया है.

 

दौसा में सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार

Sikrai, Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के मामले में मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही मारपीट के दौरान काम में ली गई दो जीप और एक लग्जरी गाड़ी को भी जब्त किया है. वहीं प्रकरण से जुड़े अन्य आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. झगड़ा दो हिस्ट्रीशीटर के बीच वर्चस्व की लड़ाई का था.

सोशल मीडिया पर दौसा जिले में शुक्रवार को एनएच 21 पर हुए मारपीट के वीडियो वायरल के बाद एक ओर जहां पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी, वहीं इसी बीच बालाजी थाने के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा ने एक एफआईआर दर्ज करवाई, जिसमें बताया गया कि सलेमपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर नरेश मीणा, रिंकू मीणा और प्रीतम सिंह गुर्जर सहित अन्य लोगों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया. 

इस पर दौसा एसपी संजीव नैन के निर्देश पर डीएसटी और मेहंदीपुर थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और हिस्ट्रीशीटर नरेश मीणा सहित रिंकू मीणा और प्रीतम सिंह गुर्जर पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जिन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया, वहीं घटनाक्रम में शामिल अन्य आरोपी की तलाश जारी है. मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी अजीत सिंह बड़सरा ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा अपने साथी लोकेश के साथ जीप से महवा से दौसा की तरफ आ रहा था. इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर नरेश मीणा और उनके साथियों को पता लग गया तो पीछे गाड़ी लगा दी. 

यह भी पढ़ें - Nagaur News: 6 डिग्री पर अटका पारा, इन जिलों में हो सकती है बारिश

एनएच 31 पर लंगड़ा बालाजी के समीप जैसे ही निरंजन की गाड़ी धीमी हुई, उसकी गाड़ी के आगे आरोपियों ने गाड़ी लगाकर रोक लिया और उत्तर कर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. बमुश्किल निरंजन वहां से बचकर निकला और निरंजन के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद मारपीट के वायरल वीडियो की भी पुष्टि हो गई और उसके बाद दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

निरंजन और नरेश के बीच पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर गाली गलौज का मामला गहराया हुआ था, ऐसे में नरेश ने मौका देखकर अपने साथियों के साथ मिलकर निरंजन पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस की गिरफ्त में आए नरेश मीणा पर पूर्व में दौसा और जयपुर जिले के अलग-अलग थानों में संगीन अपराधों के 38 प्रकरण पंजीबद्ध है, वहीं रिंकू ओण्ड मीना पर भी 9 मामले दर्ज हैं, वहीं हिस्ट्रीशीटर निरंजन भी आदतन अपराधी है.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

RPSC Paper Leak : आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ लीक, जीके और शिक्षा मनोविज्ञान पर फंसा पेंच

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो

राजस्थान के इस गांव में सबका एक ही सरनेम, ना कोई हिंदू ना कोई मुसलमान

Trending news