हादसे में युवकों की मौत देख कांपी लोगों की रूह, मथुरा से खाटूश्यामजी जा रहे थे दोनों
Advertisement

हादसे में युवकों की मौत देख कांपी लोगों की रूह, मथुरा से खाटूश्यामजी जा रहे थे दोनों

सैंथल थाने के ड्यूटी अधिकारी धर्म सिंह ने बताया अल सुबह करीब 3:30 बजे सूचना मिली कि चलाना बालाजी के समीप कोई सड़क दुर्घटना हो गई है. इस पर मौके पर पहुंचे तो बाइक और दो लोग सड़क पर पड़े हुए थे. इसके बाद दोनों को तुरंत 108 एंबुलेंस से दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dausa: दौसा के सैंथल थाना क्षेत्र में चलाना बालाजी के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक के टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना पर सैंथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों को 108 एंबुलेंस से दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां आपातकाल में डॉक्टरों ने दोनों का परीक्षण किया.

साथ ही ईसीजी भी की गई. उसके बाद मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दी.

यह भी पढ़ें- नाबालिग को किडनैप कर कराया India Tour, क्राइम पेट्रोल से लिया आइडिया

सैंथल थाने के ड्यूटी अधिकारी धर्म सिंह ने बताया अल सुबह करीब 3:30 बजे सूचना मिली कि चलाना बालाजी के समीप कोई सड़क दुर्घटना हो गई है. इस पर मौके पर पहुंचे तो बाइक और दो लोग सड़क पर पड़े हुए थे. इसके बाद दोनों को तुरंत 108 एंबुलेंस से दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. किसी अज्ञात वाहन ने बाइक के टक्कर मारने से हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है.

यूपी के निवासी हैं मृतक
बताया जा रहा है मृतक उत्तर प्रदेश के मथुरा के निवासी हैं और मथुरा से बाइक पर सवार होकर खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए जा रहे थे. उसी दौरान ये हादसे का शिकार हो संजीत ओर देवेंद्र प्रताप हैं. ये 6 दोस्त तीन बाइकों पर सवार होकर मथुरा से खाटू श्याम जी जा रहे थे, जिसमें दो बाइक पर चार लोग आगे निकल गए और यह बाइक पीछे रह गयी अज्ञात वाहन की आमने सामने से इनकी भिड़ंत हुई है और जब यह नहीं पहुंचे तो आगे निकले हुए बाइक सवार वापस लौट कर आए तो यह सड़क पर पड़े हुए मिले. ऐसे में उन्होंने तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को हादसे की सूचना दी. पुलिस नियंत्रण कक्ष से सैंथल थाना पुलिस को हादसे की सूचना मिली, जिस पर सैंथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

मृतकों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई 
फिलहाल दोनों मृतकों के शवों को सैंथल थाना पुलिस ने दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं, मृतकों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है. मृतकों के परिजनों के आने के बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

 

Trending news