सरमथुरा में मनाया अखंड भारत संकल्प दिवस, भारत माता की महाआरती का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302642

सरमथुरा में मनाया अखंड भारत संकल्प दिवस, भारत माता की महाआरती का हुआ आयोजन

धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे के पुराना बस स्टैंड पर रविवार शाम को बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद केअंतर्गत में अखंड भारत संकल्प दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया .

सरमथुरा में मनाया अखंड भारत संकल्प दिवस, भारत माता की महाआरती का हुआ आयोजन

Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे के पुराना बस स्टैंड पर रविवार शाम को बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद केअंतर्गत में अखंड भारत संकल्प दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया .

 कार्यक्रम में बड़ी संख्या में दीप जलाकर भारत माता की महाआरती का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता विष्णु सेन ने कहा कि, अखंड भारत की परिकल्पना को पूरा करने के लिए देश को शक्तिशाली बनना होगा. दुनिया के किसी भी हिस्से में अगर एक भी व्यक्ति भारतीय है तो भारत वहां तक हैं. सिंध भी भारत का भूभाग रहा हैं. इसे फिर से हासिल किया जाएगा.

कार्यक्रम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय , वंदे मातरम सहित अन्य देश भक्ति नारों से कस्बे को राष्ट्रप्रेम के लिए जागृत किया. साथ ही पदाधिकारियों ने सभी कार्यकर्ताओं को भारत के गौरवशाली इतिहास के बारे में जानकारी दी.

 इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रेम नारायण सोनी, अमित सोनी , शिवम शर्मा , शुभम जादौन , दीपक सोनी , सोमेंद्र जादौन सहित बड़ी संख्या में बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter: Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

 

Trending news