बाड़ी: कट्टा तानकर छिने गहने, बदमाशों से की हाथापाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330272

बाड़ी: कट्टा तानकर छिने गहने, बदमाशों से की हाथापाई

पीड़ित और उसके भतीजे मुकेश के साथ मारपीट करके भाग गए. 

बाड़ी: कट्टा तानकर छिने गहने, बदमाशों से की हाथापाई

Bari: धौलपुर के बाड़ी उपखण्ड के ग्राम पंचायत कुदिन्ना में स्थित एक मंदिर पर सपरिवार दर्शन करने गए बाड़ी के पूर्व प्रधान और उनके भतीजे पर कट्टा तान कर बदमाशों ने हाथापाई करके और आभूषण छीनने का मामला सामने आया है जिसको लेकर पूर्व प्रधान धनीराम गुर्जर ने मामला दर्ज कराया है. 

कट्टा तानकर छिने गहने

घटना को लेकर पुलिस को दी गई तहरीर रिपोर्ट में 60 वर्षीय पीड़ित पूर्व प्रधान धनीराम गुर्जर ने आरोप लगाया है की वह अपनी पत्नी, बहन और भतीजे के साथ  डांग के बाबू महाराज मंदिर पर दर्शन करने गए थे. इस दौरान जब वे मंदिर परिसर में पहुंचे तो किसी ने उनकी बहन और पत्नी के कानों से सोने के कुंडलो को खींच लिया. ऐसे में उनकी पत्नी और बहन जब चिल्लाई तो उन्होंने देखा की गांव निभी थाना बसई डांग के लक्ष्मण पुत्र लल्ला और उदल पुत्र मोहरू गुर्जर थे. 

ऐसे में उन्होंने अपने भतीजे मुकेश के साथ मौके से भागते दोनों आरोपियों का पीछा करके उनको पकड़ लिया. लेकिन जब तक उनके अन्य साथी आ गए और पीड़ित और उसके भतीजे मुकेश के साथ मारपीट करके भाग गए. 

यह भी पढ़ें: अगर ERCP को पूरा करती है गहलोत सरकार तो किसान रहेंगे साथ - रामपाल जाट

घटना को लेकर सोने का गुर्जा थाना अधिकारी यशपाल सिंह का कहना है कि पीड़ित धनीराम पुत्र हाकिम सिंह गुर्जर निवासी कैला माता मंदिर के सामने महाराज बाग बाड़ी ने एक तहरीर रिपोर्ट पेश की है. जिस पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अपराध धारा 323,341,379 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले को लेकर सीओ मनीष कुमार शर्मा का कहना है कि उक्त मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है . साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है.

Reporter: Bhanu Sharma

धौलपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें:  CM अशोक गहलोत ने PWD विभाग में भ्रष्टाचार पर कहा, अधिकारियों और ठेकेदारों के गठजोड़ से बर्बाद हुई राजस्थान की सड़कें

बीसलपुर बांध से अब तक 16 साल का पानी बर्बाद, 16.60 करोड़ आबादी की बुझ सकती थी प्यास

 

Trending news