बाड़ी: बसेड़ी रोड पर पलटा टेंपो, मां और बेटी के साथ चार घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434043

बाड़ी: बसेड़ी रोड पर पलटा टेंपो, मां और बेटी के साथ चार घायल

Bari News: धौलपुर के बाड़ी में सड़क पर एक आवारा जानवर के अचानक आ जाने से सवारियों से भरा टेंपो पलट गया, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

बाड़ी: बसेड़ी रोड पर पलटा टेंपो, मां और बेटी के साथ चार घायल

Bari News, Dholpur: राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बाड़ी शहर के बसेड़ी रोड पर सड़क पर एक आवारा जानवर के अचानक आ जाने से सवारियों से भरा टेंपो पलट गया. दुर्घटना की सूचना पर यातायात पुलिस और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से घायलों को निजी साधनों से सामान्य अस्पताल पहुंचाया. 

अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों को गंभीर हालत में धौलपुर रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि सभी टेंपो सवार बसेड़ी में किसी चिकित्सक को दिखाने आए थे, जहां से वापस लौट रहे थे. अस्पताल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, बसेड़ी रोड पर अचानक आवारा जानवर के आने से सवारियों से भरा टेंपो पलटा है. 

इस दुर्घटना में धौलपुर के नयागांव जाटौली निवासी एक बालिका मनीषा और महिला गुड्डी देवी के साथ 30 वर्षीय ठकुरी पुत्र काशीराम और 50 वर्षीय चरण सिंह पुत्र राजाराम घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढे़ंः Tonk: गोद में मासूम बच्चों को लेकर भटक रही महिलाएं, अपना आशियाना बचाने की लगा रही गुहार

घायल महिला गुड्डी देवी ने बताया कि वह अपनी बेटी मनीषा को बसेड़ी में किसी निजी चिकित्सक को दिखाने आई थी, जहां से शाम के वक्त वापस लौट रही थी कि अचानक बसेड़ी रोड पर मैरिज होम के पास एक आवारा जानवर सड़क पर आ गया, जिसको बचाने के चक्कर में टेंपो पलट गया. 

Reporter- Bhanu Sharma 

Trending news