बसेड़ी: वन विभाग की टीम ने पकड़ा अवैध फर्शी पत्थर से भरा ट्रक, खनन कारोबारियों में हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461707

बसेड़ी: वन विभाग की टीम ने पकड़ा अवैध फर्शी पत्थर से भरा ट्रक, खनन कारोबारियों में हड़कंप

Baseri, Dholpur: राजस्थान के धौलपुर में वन विभाग की टीम ने अवैध फर्शी पत्थर से भरे ट्रक को जब्त किया है. वन विभाग की कार्रवाई से अवैध पत्थर खनन कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है. इसके साथ ही ट्रक चालक मुरारीलाल को भी पकड़ लिया गया है.

बसेड़ी: वन विभाग की टीम ने पकड़ा अवैध फर्शी पत्थर से भरा ट्रक, खनन कारोबारियों में हड़कंप

Baseri, Dholpur: राजस्थान के धौलपुर डीएफओ किशोर गुप्ता के निर्देशन में इन दिनों सरमथुरा वन विभाग की टीम ने अवैध पत्थर खनन पर रोक लगाने के लिए अभियान चला रखा है, जिसके तहत सरमथुरा वन विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक अवैध फर्शी पत्थर से भरे ट्रक को जब्त करने में सफलता हासिल की है. वन विभाग की कार्रवाई से अवैध पत्थर खनन कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. 

सरमथुरा वन विभाग के कार्यवाहक रेंजर अमरलाल मीणा ने बताया कि उपखंड क्षेत्र में गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि रीझौनी वनखंड से अवैध फर्शी पत्थर से भरा हुआ एक ट्रक सरमथुरा की ओर आ रहा है, जिस पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच छापामार कार्रवाई की और रीझौनी वनखंड़ में रीछरा गांव के पास कार्रवाई करते हुए अवैध फर्शी पत्थर से भरे ट्रक को जब्त कर सरमथुरा थाना परिसर में खड़ा करवा दिया और मौके पर ही ट्रक चालक मुरारीलाल पुत्र रामेश्वर ब्राह्मण उम्र 40 वर्ष निवासी गांव मत्सुरा धौलपुर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

रेंजर अमरलाल ने बताया कि अवैध पत्थर खनन के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान रेंजर अमरलाल मीणा, वनपाल बनेसिंह, वनरक्षक जितेंद्र सिंह, वनरक्षक नवाब सिंह, वनरक्षक शिवकुमार सहित वन विभाग का जाब्ता मौजूद रहा.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news