धौलपुर में अपराध और अपराधियों पर कसेगा शिकंजा, 24 आरोपियों पर इनाम घोषित
Advertisement

धौलपुर में अपराध और अपराधियों पर कसेगा शिकंजा, 24 आरोपियों पर इनाम घोषित

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया जिले में प्रतिबंधित चंबल बजरी हत्या, धोखाधड़ी, अपहरण, पॉक्सो और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट जैसे संगीन मामलों में फरार चल रहे 24 वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया. 

धौलपुर में अपराध और अपराधियों पर कसेगा शिकंजा, 24 आरोपियों पर इनाम घोषित

Dholpur: पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह अपराध और अपराधियों को लेकर अब पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए प्रतिबंधित चंबल बजरी, हत्या, धोखाधड़ी, अपहरण, पोक्सो और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट जैसे संगीन मामलों में फरार चल रहे वांछित आरोपियों पर धौलपुर पुलिस ने सख्ती की है. ऐसे 24 अपराधियों पर इनाम घोषित किया गया है.

व्हाट्सएप और हेल्पलाइन नंबर एसपी ने जारी किया है, जिसके माध्यम से आमजन गुप्त तरीके से पुलिस को सूचना दे सकता है. 

यह भी पढे़ं- बाड़ी: पुलिस की गिरफ़्त में पथराव और फायरिंग की घटना में शामिल आरोपी, जानें मामला

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया जिले में प्रतिबंधित चंबल बजरी हत्या, धोखाधड़ी, अपहरण, पॉक्सो व पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट जैसे संगीन मामलों में फरार चल रहे 24 वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया. उन्होंने बताया कि जो भी समाज का व्यक्ति अपराधियों को पकड़ने के लिए सही सूचना देगा, उसे अपराधियों के नाम के सामने बताई गई राशि बतौर पारितोषिक दी जाएगी. उन्होंने बताया अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने बदमाशों पर इनाम घोषित किया है. सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

इनपर पर हुआ इनाम घोषित 
एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि हाकिम सिंह पुत्र बाबू गुर्जर निवासी झोड का पुरा मोरोली धौलपुर और हाकिम के बेटे बहादुर सिंह पर 2-2 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

इनपर 1- 1 हजार का इनाम
वहीं हत्या के मामले में फरार चल रहे राहुल पुत्र कमर कुमर सिंह निवासी नोगजा पुराना शहर धौलपुर पर 1 हजार का इनाम घोषित किया है. भरतपुर जिले के गढ़ी बाजना क्षेत्र में रहने वाले रामबाबू पर एक एक हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

इन पर 500- 500 का इनाम
धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे बदमाश अमित गौतम पुत्र सुभाष निवासी शास्त्री नगर सेक्टर नंबर 5 धौलपुर पर 500 रुपये का इनाम घोषित किया है.

बजरी के मामले में फरार चल रहे बसई डांग थाना क्षेत्र के रहने वाले संतोषी गुर्जर निवासी भगतपुरा, बलवीर गुर्जर निवासी भगतपुरा व रामदास गुर्जर निवासी भगतपुरा बसई डांग पर 500-500 रुपए का इनाम घोषित किया है. वहीं, सरमथुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले अशोक, रामदीन, राधे श्याम ठाकुर, शौकत, सोनू और राधेश्याम मीणा के साथ हत्या के प्रयास में फरार चल रहे बिजेंदर, सियाराम, दयाराम और ओतार पर 500-500 रुपए का इनाम घोषित किया है. इनके साथ ही एसपी ने बाड़ी सदर से सीताराम और सैंपऊ केस शिवम पर दुष्कर्म के मामले में और बजरी तस्करी के मामले में भिंड मध्य प्रदेश के राघवेंद्र पर 500-500 रुपये के इनाम घोषित किया है

Reporter- Bhanu Sharma

 

Trending news