Dholpur: कांग्रेस का राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष विशाल धरना-प्रदर्शन
Advertisement

Dholpur: कांग्रेस का राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष विशाल धरना-प्रदर्शन

धौलपुर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र सरकार द्वारा राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित कार्यवाही एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस तंत्र के हमले के विरोध में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष विशाल धरना एवं प्रदर्शन 

कांग्रेस का राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष विशाल धरना-प्रदर्शन

Dholpur: धौलपुर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र सरकार द्वारा राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित कार्यवाही एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस तंत्र के हमले के विरोध में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष विशाल धरना एवं प्रदर्शन पुरानी सब्जी मंडी धौलपुर मैं किया गया और जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया. 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एससी आयोग के अध्यक्ष मंत्री राजस्थान सरकार खिलाड़ी लाल बैरवा थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता निवर्तमान जिला अध्यक्ष पंडित साकेत बिहारी शर्मा ने की बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, पूर्व मंत्री अब्दुल सगीर खान, पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंडित दुर्गादत्त शास्त्री एवं निवर्तमान जिलाध्यक्ष पंडित साकेत बिहारी शर्मा सहित प्रदर्शन में जिले के विधायक/प्रत्याशी, प्रदेश कांग्रेस सदस्य, जिला कांग्रेस पदाधिकारी, ब्लॉक अध्यक्ष अग्रिम संगठन, जिला परिषद, पंचायत समिति सदस्य, सभापति नगर परिषद, पार्षद, विभाग एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारी गण सहित समस्त कांग्रेस जनों ने बड़ी संख्या में भाग लिया विशाल धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए राजस्थान सरकार के मंत्री विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि पूरा देश सोनिया गांधी राहुल गांधी के साथ एकजुट है. 

राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जो ईडी का नोटिस दिया गया है, उसको कांग्रेस कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा जिस तरह हमारे मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा शांतिपूर्ण मार्च को रोका और तानाशाही पूर्ण तरीके से उनको गिरफ्तार करना बेहद निंदनीय एवं केंद्र सरकार की हताशा है यह तानाशाही पूरा देश देख रहा है. कांग्रेस मुख्यालय की घेराबंदी कर दी गई है चारों तरफ पुलिस को लगा दिया गया है. हमारे नेता और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया जा रहा है. यह लोकतंत्र में बिल्कुल अनुचित है उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार लोकतंत्र विरोधी है देश की जनता इसका जवाब देगी. 

बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने विशाल धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी को ईडी का नोटिस आया है, इसको देश का कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा हर जिले में हर ब्लॉक में आंदोलन हो रहे हैं इन को समझना चाहिए कि न्याय रखो कानून का राज स्थापित होने दो मोदी सरकार शायद भूल रही है कि कांग्रेसी अंग्रेजों और देश की एकता पर खतरा पैदा करने वाले तत्वों के सामने कभी नहीं झुकी कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देश और लोकतंत्र के लिए आगे बढ़कर कुर्बानी दे दी पर झुकना नहीं सीखा. 

पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंडित दुर्गादत्त शास्त्री ने कहा कि कांग्रेस मुख्यालय में दिल्ली पुलिस का घुसकर पत्रकारों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मारपीट करना केंद्र सरकार की हताशा को दर्शाता है. विशाल धरना प्रदर्शन का संचालन जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धनेश जैन ने किया. 
Report- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें- अग्निपथ योजना के खिलाफ NSUI करेगी सैनिक सत्याग्रह, दिल्ली कूच की तैयारी 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news